scriptनवोदय विद्यालय के छात्र आलू की सब्जी के शोरबे में अंडा व पनीर देने पर भड़के, हंगामा, र्इंट-पत्थर फेंका गया | Navoday School Students denied to eat egg in veg soup, ruckus | Patrika News

नवोदय विद्यालय के छात्र आलू की सब्जी के शोरबे में अंडा व पनीर देने पर भड़के, हंगामा, र्इंट-पत्थर फेंका गया

locationगोरखपुरPublished: Sep 12, 2019 10:46:07 am

छत पर चढ़ गए हंगामा करने वाले छात्र, ईंट-पत्थर भी फेंके
छात्रों ने खाना खाने से मना कर दिया
खराब खाने की शिकायत पर स्कूल में मिलती है धमकी

Navoday Vidyalay

सब्जी के शोरबे में अंडा पनीर डाल देने पर छात्रों का हंगाम

नवोदय विद्यालय पीपीगंज में बुधवार की रात में खराब खाना को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा काटा। कुछ नाराज छात्रों के ईंट-पत्थर छत से फेंके जाने से उप प्रधानाचार्य को हल्की चोटें आई हैं। हालात खराब होते ही मौके पर पहुंची पुलिस प प्रशासनिक अधिकारियों ने समझा-बुझा कर छात्रों को शांत कराया। छात्रों का आरोप था कि बार बार खराब खाना मिलने की शिकायत पर भी कोई संज्ञान नहीं लेता, उल्टे नाम काटने की धमकी देकर भगा दिया जाता है।
बुधवार की रात में नवोदय विद्यालय के मेस में छात्रों का खाना बना था। जूनियर छात्रों के खाने के बाद सीनियर छात्र खाने पहुंचे। छात्रों का कहना है कि आलू की सब्जी के शोरबे में ही पनीर व अंडा डालकर उनको खिलाया जा रहा था। छात्रों ने यह खाना देखा तो वे भड़क गए और खाना खाने से मना कर दिया। शिक्षक भी वहां पहुंच गए। लेकिन बात बढ़ी तो छात्र हाॅस्टल को अंदर से बंद कर छत पर चढ़ गए। इसी बीच कुछ शरारती छात्रों ने छत से ही ईंट आदि फेंकना शुरू कर दिया। एक ईंट उप प्रधानाचार्य को लगी। चोट लगने के बाद शिक्षकों ने पुलिस को सूचित कर दी। मौके पर एसडीएम मनोज तिवारी, सीओ दिनेश कुमार सिंह मय फोर्स पहुंचे। छात्रों को समझाया। काफी देर तक समझाने के बाद छात्र मानें और नीचे आकर खाना शुरू किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो