scriptबिजली विभाग की लापरवाही…हाई टेंशन तार की चपेट में आए चार मवेशियों की मौत | Patrika News
गोरखपुर

बिजली विभाग की लापरवाही…हाई टेंशन तार की चपेट में आए चार मवेशियों की मौत

बिजली विभाग की लापरवाही से शनिवार सुबह हाई टेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही गुलहरिया पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को दोषी मानते हुए कारवाई की मांग की।

गोरखपुरJun 22, 2024 / 04:09 pm

anoop shukla

शनिवार की सुबह गुलरिहा क्षेत्र में झूलती हुई हाई टेंशन तार की चपेट में आने से चार मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। कई दिनों से तार जमीन से चार फुट की ऊंचाई पर झूल रहा था।बिजली विभाग को सूचना देने के बाद भी लापरवाही से बेजुबानों की जान चली गई। ग्राम प्रधान ने विभाग पर कार्यवाही के लिए गुलरिहा पुलिस को लिखित तहरीर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र लंगड़ी गुलरिहा के पश्चिम स्थित एक डिग्री कालेज के बगल से 11 हजार वोल्ट की सप्लाई फर्टिलाइजर से दूरदर्शन केंद्र भटहट को जाती है। बताया जा रहा है इसका तार लटककर नीचे गिर गया था जो कई दिनों से धरती से चार फुट ऊपर लटका हुआ था।
जिसकी शिकायत मंगलवार को भटहट ब्लॉक पर हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक में बिजली विभाग के जेई से की गई थी। लेकिन बिजली विभाग इस पर ध्यान नहीं दिया और तड़के सुबह हाई टेंशन तार की चपेट में आने से चार मवेशियों की जान चली गई। बिजली विभाग की घोर लापरवाही की सूचना जेई सुनील कुमार को देने के बाद ग्राम प्रधान दीपक गुप्ता ने गुलरिहा पुलिस को लिखित तहरीर देकर विभाग पर कार्यवाही की मांग की है।

Hindi News/ Gorakhpur / बिजली विभाग की लापरवाही…हाई टेंशन तार की चपेट में आए चार मवेशियों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो