scriptराहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पहले हर ओर लगा यह फोटो | New Photo of Congress President rahul gandhi before mansarover yatra | Patrika News

राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पहले हर ओर लगा यह फोटो

locationगोरखपुरPublished: Aug 31, 2018 11:40:10 am

योगी के गढ़ में लगे राहुल के फोटो वाले पोस्टर

rahul mansarover

राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पहले हर ओर लगा यह फोटो

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी साफ्ट हिंदूत्व का कार्ड खेल रहे हैं। गुजरात चुनावों के दौरान मंदिर-मंदिर घूमकर भाजपा को चुनौती देने वाले राहुल गांधी ने अब पंद्रह दिवसीय मानसरोवर यात्रा शुरू करने का ऐलान किया है। 31 अगस्त से शुरू होने वाली इस यात्रा के चर्चे सबसे अधिक गोरखपुर में है। कांग्रेस ने राहुल की यात्रा को माध्यम बनाकर विरोधियों पर निशाना साधते हुए शहर में पोस्टर लगाए हैं।
गुरुवार को कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन, उपाध्यक्ष ई.एसएस पांडेय की अगुवाई में शहर में पोस्टर लगाए गए। पोस्टर में राहुल को जनेऊ धारी पंडित की संज्ञा दी गई है। राहुल को इस पोस्टर के जरिए जनेऊधारी पंडित के साथ शिवभक्त भी बताया गया है।
कांग्रेस के अनवर हुसैन व एसएस पांडेय ने कहा कि कैलाश मानसरोवर की यात्रा कोई बड़ा शिवभक्त ही कर सकता है। राहुल गांधी ने पंद्रह दिन की कैलाश मानसरोवर यात्रा का कार्यक्रम बना धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को करारा जवाब दिया है। नेताद्वय ने कहा कि राहुल गांधी की पंद्रह दिवसीय मानसरोवर यात्रा से पूरे देश की जनता खुश है। हम कांग्रेसी यह दुआ करते हैं कि उनकी यात्रा मंगलमय हो और देश में समृद्धि आए।
इस दौरान इमरान खान, रवि कुमार, सोनू कुमार, मो. खालिद, स्नेहलता, चंदन कुमार, संजुम आरिफ, दुर्गा राय, कुसुम पाण्डेय, पन्ने लाल, सिट्टू चैधरी, देवेन्द्र निषाद, संजय चैधरी, विजय गुप्ता, सर्वेश गुप्ता, संतोष सिंह आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो