script

निरहुआ पहुंचा रविकिशन का प्रचार करने, मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात

locationगोरखपुरPublished: May 15, 2019 11:41:06 pm

महागठबंधन को बताया लुटेरा, पीएम को रोकने के लिए पाकिस्तान से मिले होने का आरोप लगाया

Nirahua

निरहुआ पहुंचा रविकिशन का प्रचार करने, मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात

गोरखपुर का रण अब बड़े नेताओं और स्टार प्रचारकों पर आकर टिक गया है। भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गुरुवार को गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रविकिशन के लिए वोट मांगा।
शहर के पास जनसभा करते हुए निरहुआ ने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैनें गोरखपुर से ही अपने फिल्मों की शुरूआत की थी। कुछ महीना पहले ही महराजजी से मुझे व बड़े भाई रविकिशन से एक सम्मान समारोह में मुलाकात हुई थी। योगी महराज ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए आप दोनों लोगों ने बहुत किया है, अब समाज के लिए कुछ करिए। उनके ही कहने पर अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए हम दोनों चुनाव मैदान में आए हैं।
निरहुआ ने कहा कि महागठबंधन मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देना चाहता। पड़ोसी देश पाकिस्तान भी मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देना चाहता। ये सब मिलकर साजिश कर रहे हैं।
भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि मोदी के रहते अब दुश्मन देश आंख उठाकर नहीं देख पा रहा है। हम घुसकर मार रहे हैं देश के दुश्मनों को। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को झुकने नहीं दिया। हम सब भारत के चैकीदार हैं, हमारी जिम्मेदारी है कि हम देश को एक मजबूत सरकार दें ताकि हम सब मजबूत रहें।
निरहुआ ने कहा कि सपा-बसपा व अन्य लोग गठबंधन इसलिए बना लिए हैं क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जब से कुर्सी पर बैठे तब ही कह दिए थे न लूटब न लूटे देब। उसी दिन से ये लोग परेशान हैं कि जनता का कैसे विकास हो रहा है। जनता के धन को लूटने के लिए ये लोग गठबंधन कर लिए हैं। कहा कि यदि गठबंधन ने ठान लिया है कि वे मोदी को पीएम बनने से रोकेंगे तो निरहुआ व रविकिशन ने ठान लिया है कि वह मोदी को पीएम बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो