scriptमहंगाई के खिलाफ निषाद पार्टी का हल्ला बोल, इस सपा सांसद ने की अगुवार्इ | Nishad dal protest against price hike of diesel petrol | Patrika News

महंगाई के खिलाफ निषाद पार्टी का हल्ला बोल, इस सपा सांसद ने की अगुवार्इ

locationगोरखपुरPublished: Sep 05, 2018 04:25:30 am

निषाद पार्टी के बैनर तले हुआ प्रदर्शन

petrol diesel price today in bhopal

petrol diesel price today in bhopal

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत और आसमान छू रही महंगाई के खिलाफ केंद्र की मोदी और यूपी बीजेपी की सरकार के खिलाफ विपक्ष लामबंद होता जा रहा है। बढ़ती महंगाई को लेकर मंगलवार को निषाद दल ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। इस प्रदर्शन की अगुवाई समाजवादी पार्टी के सिम्बल पर गोरखपुर के सांसद बने प्रवीण निषाद ने किया। सांसद ने सरकार पर जनहित के लिये काम न करने का आरोप लगाया। कहा कि बीजेपी सरकार कॉरपोरेट को फायदा पहुंचाने के लिए जनता पर महंगाई थोप रही है।
मंगलवार को निषाद पार्टी के कार्यकर्ता सांसद प्रवीण निषाद की अगुवाई में शहर में निकले। शहर के पादरी बाजार के पास कार्यकर्ताओं संग धरने पर बैठ गए। धरना दे रहे कार्यकर्ताओं का कहना था कि केंद्र और प्रदेश सरकार जनता को छलने का काम कर रही है। महंगाई आसमान छू रही है और सरकार पूंजीपतियों में व्यस्त है।
धरना की अगुवाई कर रहे सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि जनता बढ़ती हुई महंगाई से त्रस्त है। हर ओर त्राहि मची हुई है। सबसे अधिक परेशान मध्यम वर्ग है। घर खर्च चलाना तक मुश्किल हो रहा। किसान, नौजवान, छात्र, व्यापारी सब महंगाई से परेशान है।
उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में आग लगी है। कीमतें आसमान छू रही। विश्व बाजार में पेट्रोल की कीमत कम है लेकिन यहां बड़े उद्योग घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए लोगों पर बोझ डाल दिया गया है। काॅरपोरेट लोगों की गाढ़ी कमाई पर ऐश कर रहे हैं और सरकार जनता का खून चूस उनको प्रश्रय दे रही। कहा कि सरकार मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए उलूलजुलुल काम कर रही ताकि आम लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों पर न जाए। सांसद ने चेताया कि अगर सरकार महंगाई पर नियंत्रण के लिए कोई उपाय नहीं करती तो निषाद पार्टी बड़े आंदोलन के लिये बाध्य होगी।
इस प्रदर्शन में निषाद पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो