scriptकमरे में बहु अपने प्रेमी के साथ इस हाल में थी, रात में अचानक पहुंच गए ससुर | Old man seen daughter-in-law with lover in this position | Patrika News

कमरे में बहु अपने प्रेमी के साथ इस हाल में थी, रात में अचानक पहुंच गए ससुर

locationगोरखपुरPublished: Jun 08, 2019 01:55:11 am

महिला व प्रेमी पर हत्या का केस

rape case

rape case in jodhpur, rape accused arrested, girl rape, jodhpur crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर ससुर ने प्रतिरोध किया तो उसे मार डाला। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने महिला और उसके प्रेमी को बांधकर पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना कुशीनगर जिले के विशुनपुरा क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर आग लगा दी फिर

कुशीनगर के ठाढ़ीभार गांव की रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला अपने पांच बच्चों के साथ रहती है। उसके साथ ससुर आस मोहम्मद भी रहते थे। आरोप है कि महिला के साथ गांव के ही एक युवक का अवैध संबंध है। गुरुवार की रात में चंचल नामक युवक उससे मिलने घर पहुंचा था। देर रात में अचानक खटपट की आवाज सुनकर महिला के ससुर आस मोहम्मद कमरे में पहुंचे। बहु को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर आस मोहम्मद आपा खो बैठे।
यह भी पढ़ें

यूपी में बेखौफ लुटेरों ने गोली मारकर दी लूट की बड़ी घटना को अंजाम, एटीएम के इतने रुपये लूट ले गए

आस मोहम्मद ने प्रेमी को पकड़ने की कोशिश की। प्रेमी भागने की कोशिश किया और आस मोहम्मद को धक्का देकर भागा। उसको भागने में महिला ने भी ससुर को धकेलने में मदद की। वह वहीं गिर पड़े और गंभीर चोटें आई। गंभीर चोट होने की वजह से आस मोहम्मद ने दम तोड़ दिया। उधर, शोर सुनकर कुछ और लोग दौड़े पहुंच गए। लोगों ने मिलकर महिला और उसके प्रेमी को बांध दिया। पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचित कर दी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में जहरीली आबोहवा में सांस ले रहे लोग, हवा का प्रदूषण अलार्मिंग प्वाइंट तक पहुंचा

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सास तैरुन निशा की तहरीर पर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो