scriptOnline Contract Killing Dubai Karnataka Women Murder Gorakhpur Arrest | दुबई से ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक में कराई पत्नी की हत्या, गोरखपुर से भेजा हत्यारा | Patrika News

दुबई से ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक में कराई पत्नी की हत्या, गोरखपुर से भेजा हत्यारा

दुबई में काम करने वाले पति ने गोरखपुर के युवक को ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक के उडुप्पी में कराई हत्या।

गोरखपुर

Published: July 29, 2021 08:44:14 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. पत्नी चरित्र पर शक के चलते पति ने दुबई से सुपारी देकर 10 दिन पहले भारत में उसकी हत्या करा दी। गोरखपुर में रहने वाले हत्यारे ने करीब 2218 किलोमीटर दूर जाकर कर्नाटक के उडुप्पी में हत्या को अंजाम दिया। इस ब्लाइंड मर्डर केस की छानबीन करते हुए सात दिन पहले कर्नाटक पुलिस गोरखपुर में हत्यारे स्वामीनाथ तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। बड़ी बात ये कि ऑन्लाइन सुपारी लेकर हत्या करने वाले का कोई पुरान आपराधिक इतिहास नहीं है।

online contract killing
ऑनलाइन सुपारी देकर कराई हत्या


गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के अनुसार हत्यारा गोरखपुर के बेली पार के चारपानी निवासी स्वामीनाथ उडुप्पी में पेंट पाॅलिश का काम करता था। वहीं सुपारी देने वाले व्यक्ति से दोस्ती हुई थी। वह दुबई में काम करता था। उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ऑनलाइन सुपारी दी और इसके एवज में स्वामीनाथ के बैंक अकाउंट में पांच लाख रुपये भी भेजे गए।


स्वामीनाथ ने हत्याकांड को अंजाम देने के लिये मुंबई के दोस्त का सहारा लिया। उसके साथ कर्नाटक गया और पार्सल डिलिवरी ब्वाय बनकर महिला के घर पहुंच गया। गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सारे आभूषण शरीर से उतारकर वहां से निकला और दरवाजे को बाहर से लाॅक कर दिया।


कर्नाटक पुलिस ने मर्डर केस की तफ्तीश शुरू की। शुरुआत में वह लूट के चक्कर में उलझी रही, लेकिन बाद में महिला के पति के अकाउंट डिटेल खंगाले तो पूरा मामला खुल गया। स्वामीनाथके पकड़े जाने के बाद अब पुलिस सुपारी देने वाले पति की गिरफ्तारी में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानCoronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.