scriptगोरखपुर में ऑर्केस्टा डांसर की पत्थर से कूच- कूचकर हत्या  | Orchestra Dancer brutally beaten till death | Patrika News

गोरखपुर में ऑर्केस्टा डांसर की पत्थर से कूच- कूचकर हत्या 

locationगोरखपुरPublished: Dec 01, 2016 05:54:00 pm

डांसर का चार साल का बच्चा भी गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी 

murder

murder

गोरखपुर. शहर के गोरखनाथ क्षेत्र में एक महिला की बर्बरता से हत्या कर दी गई। हत्या की इस निर्मम घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

गोरखनाथ पुल के नीचे पड़ी लाश की शिनाख्त स्नेहा उर्फ नेहा के तौर पर हुई है। नेहा शहर के एक ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी। इसी दौरान साथ काम करने वाले एक युवक से उसने शादी कर ली। लेकिन किसी मामले में उसका पति जेल चला गया। बताया जा रहा कि बाद में अपना अकेलापन दूर करने के लिए वह किसी और पुरुष के साथ रहने लगी।

नेहा की मां पुल के नीचे ही प्लास्टिक से घेर कर रहा करती थी, चार दिन पहले नेहा अपनी मां के पास आई और वही रहने लगी। इस बीच वो युवक भी आ गया। रात में दोनों साथ रहे जबकि मां बगल में सो गई।

सुबह देर तक जब नेहा नहीं उठी तो उसकी मां ने जगाने का प्रयास किया तो नेहा का का सिर कूचा हुआ था। नेहा का 4 वर्षीय बच्चा भी गायब था । खून देखकर उसकी मां ने शोर मचाया, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो