BREAKING: पनामा पेपर्स लीक: सामने आया यूपी पावर काॅरपोरेशन के एसडीओ का नाम

BREAKING: पनामा पेपर्स लीक: सामने आया यूपी पावर काॅरपोरेशन के एसडीओ का नाम
house

विदेशी निवेश करने वाले नामों में एक पता गोरखपुर का है, पत्रिका टीम जब इस पते पर पहुंची तो इस मकान पर उत्तर प्रदेश पाॅवर काॅरपोरेशन के एसडीओ ऐश्वर्य सिंह का नेमप्लेट लिखा हुआ मिला

गोरखपुर. पनामा पेपर्स लीक्स मामले में गोरखपुर का भी कनेक्शन सामने आ रहा है। विदेशों में पैसा जमा करने वाले पनामा पेपर्स की लीक हुई लिस्ट में एक पता गोरखपुर के रहने वाले पाॅवर काॅरपोरेशन के एक एसडीओ का भी निकला है।

पत्रिका टीम पड़ताल करने जब इस पते पर पहुंची तो इस मकान पर उत्तर प्रदेश पाॅवर काॅरपोरेशन के एसडीओ ऐश्वर्य सिंह का नेमप्लेट लिखा हुआ मिला। काफी प्रयास के बाद नेमप्लेट वाले बड़े बंगले से कोई बाहर नहीं निकला। आसपास के लोग भी इस बारे में कुछ बता नहीं सके। 

वहीं बिजली विभाग के सूत्रों के अनुसार गोरखपुर के रहने वाले ऐश्वर्य सिंह वर्तमान में देवरिया में कार्यरत हैं। पिछले कुछ दिनों से पूरी दुनिया में पनामा पेपर्स के लीक होने से हलचल मची हुई है। देश में इस हलचल की शोर सुनाई दे ही रही थी अब इसकी आंच गोरखपुर जैसे अंचल तक पहुंच रही है।

आईसीआईजे द्वारा विदेशी कंपनियों में आॅफशोर होल्डिंग के काफी दस्तावेज सामने आए। इसमें उन लोगों के नाम थे जिन्होंने विदेशों में निवेश किया हुआ है। विदेशी निवेश करने वाले नामों में एक का पता गोरखपुर का है। 599, कृष्णानगर काॅलोनी, बशारतपुर गोरखपुर।

इस पते के सामने आने के बाद शनिवार को पत्रिका ने पते की पड़ताल की। पड़ताल में पता चला कि इस पते वाले मकान पर ऐश्वर्य सिंह नामक व्यक्ति का एक सुनहरा नेमप्लेट लगा है। उस पर उनका पदनाम एसडीओ उत्तर प्रदेश पाॅवर काॅरपोरेशन लिखा हुआ है। 

मकान बिल्कुल सुनसान था। काफी प्रयास के बाद भी उसमें से कोई बाहर नहीं निकला। कुछ लोगों ने बताया कि जिसका नेमप्लेट है उनकी पोस्टिंग कहीं दूसरे जगह है। इस पते के पास ही कुछ मजदूर काम कर रहे थे लेकिन वे कुछ बता न सके।

विद्युत विभाग में जब इस नाम की पड़ताल की गई तो पता चला कि गोरखपुर के रहने वाले ऐश्वर्य सिंह देवरियामें कार्यरत हैं। फिलहाल उनसे इस संबंध में बातचीत नहीं हो सकी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned