scriptहिंदी फिल्मों के अभिनेता परेश रावल ने डाॅ.कफिल खान से माफी मांगी | Paresh Rawal apolises for commenting on Dr Kafeel khan | Patrika News

हिंदी फिल्मों के अभिनेता परेश रावल ने डाॅ.कफिल खान से माफी मांगी

locationगोरखपुरPublished: Oct 03, 2019 05:19:02 am

दो साल पहले हुए बीआरडी मेडिकल काॅलेज में आक्सीजन कांड के आरोपी डाॅ.कफिल पर की थी परेश ने टिप्पणी
 

Paresh rawal

Paresh Rawal

आक्सीजन कांड के चर्चित डाॅ.कफिल खान पर दो साल पहले टिप्पणी करने वाले प्रसिद्ध अभिनेता व भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल ने माफी मांग ली है।
बीआरडी मेडिकल काॅलेज में 2017 अगस्त में आक्सीजन की कमी से दर्जनों बच्चों की जान चली गई थी। आक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी ने बकाया भुगतान नहीं होने पर आक्सीजन की सप्लाई बंद कर दी थी। इस मामले में सरकार की खूब किरकिरी हुई थी। पूरे देश में आक्सीजन की कमी से हुई मौतों का मामला महीनों तक छाया रहा। इस हादसे में तत्कालीन प्रवक्ता डाॅ.कफिल खान भी सुर्खियों में आए थे।
Read this also: Gandhi Jayanti Special बापू के नुस्खे से होगा इन सेंटर्स पर बच्चों का इलाज

हिंदी फिल्मों के अभिनेता परेश रावल ने डाॅ.कफिल खान से माफी मांगी
आक्सीजन की कमी के बाद मौत के मुंह में समा रहे बच्चों को बचाने में डाॅ.कफिल खान के योगदान को खूब बखान किया गया और उनको हीरो के रूप में पेश किया गया। लेकिन अचानक से डाॅ.कफिल को आरोपी बनाकर विलेन के रूप में जांच टीम ने पेश कर दिया। डाॅ.कफिल खान समेत नौ लोगों के खिलाफ आक्सीजन कांड का केस दर्ज किया गया। कफिल को एसटीएफ ने नाटकीय ढंग से कई दिन बाद किया। उनके हास्पीटल पर छापामारी हुई, सील किया गया।
हिंदी फिल्मों के अभिनेता परेश रावल ने डाॅ.कफिल खान से माफी मांगी
इस मामले में पूर्व सांसद परेश रावल ने भी ट्वीट कर कफिल को हीरो बनाए जाने की खिल्ली उड़ाई थी।
अब जब दो साल बाद आक्सीजन कांड में आरोपों से घिरे डाॅ.कफिल करीब करीब मुक्त हो चुके हैं तो उन्होंने परेश रावल को ट्वीट कर कहा कि वह उनसे ऐसी उम्मीद नहीं रख रहे थे। परेश उनके हीरो रहे हैं और जब सबकुछ साफ हो चुका है तो माफी तो बनती है।
डाॅ.कफिल के परेश रावल को किए गए ट्वीट पर बड़ी साफगोई से परेश ने जवाब देते हुए ट्वीट किया है कि इसमें कोई शर्म की बात नहीं है कि आप गलत हो तो माफी न मांगे। मैं खुद माफी मांगता हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो