यात्रियों के हंगामे पर चलवाई गई गोरखपुर-देहरादून एक्सप्रेस रद्द

ट्रेनों को रेलवे पिछले कई दिनों से लगातार रद कर रहा है

By: sarveshwari Mishra

Published: 12 Nov 2017, 09:58 AM IST

गोरखपुर. लगातार घंटों लेट चल रही ट्रेनों को रेलवे पिछले कई दिनों से लगातार रद कर रहा है। चारबाग स्टेशन पर रात पंद्रह घंटे देरी से पहुंची गोरखपुर-देहरादून एक्सप्रेस को भी रद किए जाने का एनाउंसमेंट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-यूपी में हुआ था करोड़ों का घोटाला, अबतक दर्ज नहीं हुई एफआईआर

 

 

ऐसे में इंतजार कर रहे यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया और हंगामा शुरू कर दिया। भड़के यात्रियों ने स्टेशन प्रबंधक व डिप्टी एसएस दफ्तर का घेराव कर लिया।

यह भी पढ़ें-सियासी मैदान में कभी इनकी बोलती थी तूती, अब जेल के अंदर से चल रहे चाल

 

अधिकारियों के ध्यान ने देने पर दूसरी ट्रेनों रोकने की चेतावनी दे डाली। स्थिति बेकाबू होते देख डीआरएम सतीश कुमार को सूचना दी गई। इसके बाद डीआरएम ने दिल्ली के अधिकारियों से बात कर रात 9.37 पर ट्रेन रवाना करवाई।

यह भी पढ़ें- कृष्ण भक्त बने अखिलेश आए रामभक्तों के निशाने पर ,छोड़ी तुष्टिकरण की राजनिति

 

डीआरएम के अनुसार गोरखपुर से देहरादून जा रही ट्रेन पंद्रह घंटे लेट होने पर रेलवे ने लखनऊ पहुंचने पर कैंसल करने के आदेश जारी किए थे। इससे उसमें सफर करने वालों के साथ ही चारबाग स्टेशन पर इंतजार कर रहे यात्री भड़क उठे। सभी यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- राजस्थान, गुजरात में विरोध, यूपी में योगी सरकार का एलान देगी पद्मावती को सुरक्षा

 

इसके बाद एकजुट होकर स्टेशन मैनेजर और डिप्टी एसएस कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान ट्रेन न चलाए जाने पर स्टेशन से किसी भी ट्रेन का संचालन न होने की चेतावनी दे डाली। हालात बेकाबू होते देख स्टेशन मैनेजर एसएस यादव ने अधिकारियों को सूचना दी।

 

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट की परीक्षा में नकल गिरोह का भण्डाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ा

 

जानकारी पर डीआरएम ने दिल्ली के अफसरों से बात करके ट्रेन को रि-शेड्यूल करने पर राजी किया। इसके बाद ट्रेन संचालन की जानकारी देकर स्थिति संभाली गई।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned