scriptपुलिस चौकी में ही सिपाही के साथ बीयर पीते युवक का फोटो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड | Patrika News
गोरखपुर

पुलिस चौकी में ही सिपाही के साथ बीयर पीते युवक का फोटो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

भ्रष्ट, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर अधिकारियों द्वारा शिकंजा कसने के बाद भी मातहत सुधरने को तैयार नहीं हैं। बीते दिनो SSP ने आरोपों से घिरे कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड, लाइन हाजिर किए लेकिन एक पुलिस कर्मी का फिर एक फोटो वायरल हो गया।

गोरखपुरJun 16, 2024 / 09:47 am

anoop shukla

गीडा थाने की नौसड़ पुलिस चौकी में ट्रैवल्स में गाड़ी चलवाने वाले युवक का बीयर पीते हुए फोटो वायरल हो गया। वह बकायदा सिपाही के बगल की कुर्सी पर बैठकर बीयर पी रहा था। एसएसपी ने आरोपी कांस्टेबल चंद्रभान सिंह को कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया।चौकी इंचार्ज अरुण सिंह की भूमिका की जांच कराई जा रही है। एसएसपी ने विभागीय जांच का भी निर्देश दिया है।
वायरल फोटो में चौकी में बैठकर बीयर पीता युवक कई गाड़ियों का संचालन कराता है। उसका कुछ दिन पहले किसी से विवाद हो गया था। अपनी फरियाद लेकर वह चौकी पर आया। वह सिपाही चंद्रभान सिंह के पास बैठ गया और वहीं पर बीयर मंगाकर पीने लगा। दूसरे पक्ष ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो चुनाव के समय का बताया जा रहा है।
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर आरोपी सिपाही को निलंबित कर विभागीय आदेश दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / पुलिस चौकी में ही सिपाही के साथ बीयर पीते युवक का फोटो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो