scriptपीएम मोदी की रैली को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी | PM Modi's rally threatens to blow with RDX, security agencies alert | Patrika News

पीएम मोदी की रैली को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी

locationगोरखपुरPublished: Feb 23, 2019 12:47:22 am

पीएम इन गोरखपुर

Pm modi

PM Modi नहीं करेंगे Khelo India Youth Games का उद्घाटन, CAA विरोध के कारण रद्द हुआ असम दौरा,PM Modi नहीं करेंगे Khelo India Youth Games का उद्घाटन, CAA विरोध के कारण रद्द हुआ असम दौरा,Pm modi

पीएम मोदी की गोरखपुर में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां और चौकन्नी हो गई हैं। कानपुर में ट्रेन के शौचालय के पास ब्लास्ट और पास ही मिली एक धमकी भरी चिट्ठी ने एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। हालांकि, पीएम की सुरक्षा से जुड़े लोग इसे किसी की शरारत मान रहे हैं लेकिन किसी प्रकार की कोताही भी बरतना नहीं चाह रहे। ऐसे में 24 फरवरी को पीएम की रैली में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।
बता दें कि कानपुर में मिली धमकी भरी चिट्टी में यह कहा गया है कि पीएम की रैलियों को निशाना बनाया जाएगा। चिट्ठी में लिखा गया है कि मंच और जनसभा में लगने वाली बल्लियों के बीच आरडीएक्स से मंच को उड़ाया जाएगा।
हालांकि, चिट्ठी से मिली धमकी को सुरक्षा एजेंसियां किसी की शरारत करार दे रही। उनका मानना है कि चिट्ठी लिखकर कोई धमकी नहीं देता। पर, पीएम से जुड़ा मामला होने की वजह से कोई इसे हल्के में नहीं ले रहा। शुक्रवार को गोरखपुर में पुलिस के आला अधिकारियों ने बैठक कर किसान रैली की सुरक्षा संबंधी तैयारियों की समीक्षा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो