scriptPM MODI WILL HOLD ELECTIONS MEATING IN BASTI DEORI | UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : आज देवरिया व बस्ती से पूर्वांचल को साधेंगे पीएम मोदी | Patrika News

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : आज देवरिया व बस्ती से पूर्वांचल को साधेंगे पीएम मोदी

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बस्ती व देवरिया जिलों में आगमन होगा। यहां वह जनसभा को संबोधित कर पूर्वांचल के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती में दोपहर बाद 12 बजे आएंगे और यहां पालीटेक्निक कालेज परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री तीस मिनट तक यहां रहेंगे।प्रधानमंत्री गोरखपुर से हेलीकाप्टर से यहां आएंगे और देवरिया चले जाएंगे।

गोरखपुर

Published: February 27, 2022 09:18:17 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती में दोपहर बाद 12 बजे आएंगे और यहां पालीटेक्निक कालेज परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री तीस मिनट तक यहां रहेंगे। प्रधानमंत्री के साथ मंच पर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री गोरखपुर से हेलीकाप्टर से यहां आएंगे और देवरिया चले जाएंगे। उपमुख्यमंत्री लखनऊ से सड़क मार्ग से चलकर यहां पहुंचेंगे। जिलाधिकारी साैम्या अग्रवाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के बस्ती आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
pm_modi.jpg
गोरखपुर-बस्ती मंडल में 3 मार्च को मतदान होना है।ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूर्वांचल को साधने में लगे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री मोदी बस्ती व देवरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।
आज होने वाले चुनावी रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। आसमान से जमीन तक सभी छोटी-बड़ी गतिविधियों पर अफसरों की नजर रहेगी। इसके लिए एडीजी स्तर से लेकर सिपाही तक की ड्यूटी लगाई गई है।

प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर शनिवार से ही जनसभा स्थल और शहर में नाकाबंदी बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री की रैली के लिए कई जिलों से पुलिस फोर्स मंगाई गई है। रैली स्थल पर सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।प्रधानमंत्री की रैली में पहुंचने वाले लोगों को लेकर आने वाले वाहनों की पार्किंग भी रैली स्थल से आधा किलोमीटर दूर बनाई गई है। दोपहर बाद पुलिस और एसपीजी के अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की। रैली स्थल के आसपास रिहायशी इलाकों में निजी भवनों पर भी पुलिसकर्मियों व सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

नेपाल: चार भारतीय सहित 19 यात्रियों को ले जा रहा एयरक्रॉप्ट हुआ लापता, हादसे की आशंकाUniform Civil Code: मोदी सरकार का अगला एजेंडा है समान नागरिक संहिता, उत्तरखंड से शुरुआत, राज्यों में मंथनआज केरल में दस्तक दे सकता है मानसून, यूपी-बिहार सहित कई जगह बारिश का अलर्टभारत और बांग्लादेश के बीच 2 साल बाद फिर शुरू हुई ट्रेन, कोलकाता से हुई रवानाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाArmy Recruitment Change: 'टूअर ऑफ ड्यूटी' के तहत 4 साल के लिए होंगी भर्तियां, फिर 25% युवाओं का पूर्ण चयनRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.