scriptपीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे सिटी गैस सर्विस का शुभारंभ, जल्द मिलेगा लाभ | PM Modi will start CNGPNG | Patrika News
गोरखपुर

पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे सिटी गैस सर्विस का शुभारंभ, जल्द मिलेगा लाभ

cng/png

गोरखपुरNov 21, 2018 / 01:36 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

pipeline CNG

पेट्रोल-डीजल के बाद अब पड़ेगी महंगी CNG की मार, जेब कटवाने के लिए रहिए तैयार

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग से सिटी गैस नेटवर्क का शिलान्यास करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में गोरखपुर कार्यक्रम स्थल पर सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। बुधवार की शाम करीब चार से पांच बजे के बीच वीडियो कांफ्रेंसिंग होगी। इसमें शिरकत करने के लिए सीएम योगी शाम चार बजे तक गोरखपुर पहुंच जाएंगे।
वीडियो कांफ्रेंस का लाइव प्रसारण गोरखपुर विवि के प्रांगण में आयोजित है। कार्यक्रम में गोरखपुर, कुशीनगर, संतकबीरनगर समेत 62 शहरों में वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री न केवल सीएनजी स्टेशन निर्माण और पाइप लाइन से रसोई गैस पहुंचाने के कार्य की शुरुआत करेंगे बल्कि सिटी गैस नेटवर्क लाइसेंस के निलामी के 10 वें दौर की शुरुआत भी करेंगे। मुख्यमंत्री 3.35 बजे जनपद में आएंगे। विश्वविद्यालय में 3.50 से 5 बजे प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग में भाग लेंगे। उसके बाद 5.15 पर गोरखनाथ मंदिर आएंगे। रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में ही करेंगे। 23 नवम्बर की सुबह 9.10 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

Home / Gorakhpur / पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे सिटी गैस सर्विस का शुभारंभ, जल्द मिलेगा लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो