scriptपीएम नरेन्द्र मोदी का मगहर रैली से सपा, बसपा व कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा आपातकाल लगाने व विरोध करने वाले एक हुए | PM Narendra Modi maghar rally live news | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी का मगहर रैली से सपा, बसपा व कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा आपातकाल लगाने व विरोध करने वाले एक हुए

locationगोरखपुरPublished: Jun 28, 2018 01:16:06 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम मोदी का मगहर दौराः तीन तलाक के मुद्दे पर भी विरोधी दलों को दिखाया आईना, अखिलेश यादव के करोड़ों के बंगले का जिक्र करना नहीं भूले

pm modi

PM Narendra Modi

गोरखपुर. पीएम नरेन्द्र मोदी ने मगहर से संत कबीर की समाज का प्रासंगिकता बताने के साथ ही सपा, बसपा व कांग्रेस पर हमला करना नहीं भूले। बीजेपी राज्य में हुए विकास बताने के साथ ही विरोधी दलों को तीन तलाक के मुद्दे पर आईना दिखायी। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग आपातकाल लगाये थे और जिन लोगों ने आपातकाल का विरोध किया था आज वही सब एक होकर कुर्सी झटपने में लगे हुए हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी ने संत कबीर के समाधि स्थल व मजार पर चढ़ायी चादर, अकादमी का किया शिलान्यास


पीएम नरेन्द्र मोदी ने संत कबीर से लेकर ज्योतिबा फूले का नाम लिया। उत्तर, पूर्व, पश्चिम से लेकर दक्षिण के संतों की बात करते हुए सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बसपा का बिना नाम लिए हुए कहा कि जो लोग महापुरुषों को सही ढंग से पढ़े भी नहीं है लेकिन उनके नाम की राजनीति करते हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें गरीबों से ज्यादा अपने करोड़ों के बंगले की चिंता रहती है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की पूर्व सरकार को गरीबों के आवास के लिए पत्र पर पत्र लिखे जाते थे और पूछा जाता था कि कितने आवास की जरूरत है तो जवाब नहीं मिलता था क्योंकि जवाब देने वाले खुद करोड़ों के बंगले में रहते थे उन्हें गरीबों से अधिक अपने बंगले की चिंता रहती थी। सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार में यूपी में गरीबों के लिए रिकॉड घर बन रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा के बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी ने सत्ता की लालच के लिए गरीबों को छलने का काम किया है। सत्ता का लालच ऐसा है कि आपातकाल लगाने वाले व विरोध वाले कुर्सी के लिए एक हो गये हैं। ऐसे लोगों की चिंता देश व समाज नहीं अपना परिवार होता है। सभी को धोखा देकर करोड़ों का बंगला देने वाले व रिश्तेदारों को करोड़ों का मालिक बनाने वालों से यूपी के लोगों को सर्तक रहना चाहिए।
यह भी पढ़े:-आखिर क्यों जाति कार्ड में पिछड़ती जा रही है बीजेपी, 2019 में आसान नहीं होगा विरोधियों का चक्रव्यूह तोडऩा
तीन तलाक मुद्दे पर भी दिखाया आईना
पीएम नरेन्द्र मोदी ने मगहर की जनसभा में राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती की पार्टी को तीन तलाक के मुद्दे पर आईना दिखाया है। पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिम बहने सभी धमकी की परवाह नहीं करते हुए तीन तलाक पर मुक्ति की मांग कर रही है। विरोधी दल तीन तलाक का बिल पास होने में रोड़ा अटका रहे हैं। ऐसे दलों को सिर्फ अपना हित दिखता है इसके लिए वह समाज को बुराई से भी मुक्त नहीं करने देना चाहते हैं यूपी की जनता को ऐसे दलों की सच्चाई पता चल गयी है।
यह भी पढ़े:-तो क्या सीएम योगी नहीं आरएसएस के दखल से तैनात होते हैं IAS और IPS!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो