scriptpolice chaupal ke tahat jansunvai | अधिकारी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पुलिस ने लगायी चौपाल | Patrika News

अधिकारी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पुलिस ने लगायी चौपाल

बुधवार को गोरखपुर पुलिस ने अधिकारी आपके कार्यक्रम के तहत जनपद में कई जगहों पर चौपाल लगायी है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा खुद कोतवाली थाना क्षेत्र के खूनीपुर में चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं। इसी तरह जनपद में कुल 44 जगहों पर चौपाल लगी है।

गोरखपुर

Published: December 22, 2021 02:42:29 pm

बुधवार को गोरखपुर पुलिस ने अधिकारी आपके कार्यक्रम के तहत जनपद में कई जगहों पर चौपाल लगायी है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा खुद कोतवाली थाना क्षेत्र के खूनीपुर में चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं। इसी तरह जनपद में कुल 44 जगहों पर चौपाल लगी है।
ssp_chaupal_me.jpg
एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाने का उद्देश्य आमजन तक पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुनना है। उनके समस्याओं का त्वरित निस्तारण करना है। गोरखपुर पुलिस का लगातार यह प्रयास है कि अपराध पर पूर्ण अंकुश लगाते हुए आमजन की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली के खूनीपुर में एसएसपी, हुमायूंपुर दक्षिणी में इंस्पेक्टर कोतवाली, कैंट के सिंघडिया में सीओ प्रज्ञान, दाउदपुर में इंस्पेक्टर कैंट, खोराबार के माडापार सीओ कैंट, नौवा अव्वल में इंस्पेक्टर खोराबार, रामगढ़ताल के मंझरिया बिसटौल में इंस्पेक्टर रामगढ़ताल, राजघाट के रहमतपुर खोखाटोला में सीओ कोतवाली, बसंतपुपुर तकिया इंस्पेक्टर कैंट, तिवारीपुर के झुनझुनकोठा में एसपी सिटी सोनम कुमार, इलाहीबाग में तिवारीपुर इंस्पेक्टर, गोरखनाथ के हुमायूंपुर उत्तरी में इंस्पेक्टर गोरखनाथ, विकासनगर विस्तार में सीओ गोरखनाथ, शाहपुर के घोसीपुरवा में इंस्पेक्टर शाहपुर, कैंपियरगंज के सरपतहा में इंस्पेक्टर कैंपियरगंज, सोनौराबुजुर्ग में सीओ मंदिर सुरक्षा, पीपीगंज के साहबगंज में पीपीगंज थानेदार, जसवल में सीओ कैंपियरगंज, सहजनवां के डुमरीनिवास में इंस्पेक्टर सहजनवां, पाली में एसपी क्राइम, चिलुआताल के मोहम्मदपुर माफी में इंस्पेक्टर चिलुआताल, गीडा के बड़गहन में इंस्पेक्टर गीडा, एकला में सीओ कार्यालय, झंगहा केतुलसी पाकड़ में इंस्पेक्टर झंगहा, पिपराइच के रमवापुर में इंस्पेक्टर पिपराइच, चौरीचौरा के रामपुर बुजुर्ग में इंस्पेक्टर चौरीचौरा, गुलरिहा के भटहट में इंस्पेक्टर गुलरिहा, जंगल एकला में सीओ चौरीचौरा, उरुवाबाजार के धुरियापार में इंस्पेक्टर उरुवा, गोला के चकमहेशपुर में इंस्पेक्टर गोला, बेलघाट के रापतपुर में थानाध्यक्ष बेलघाट, बड़हलगंज के ककरही में सीओ गोला, पिड़हनी में इंस्पेक्टर बड़हलगंज, बेलीपार के कनईल में एसपी यातायात, भरवल में इंस्पेक्टर बेलीपार, गगहा के करवल मझगांवा में इंस्पेक्टर गगहा, पकड़ी में सीओ बांसगांव, बांसगांव के माल्हनपार में इंस्पेक्टर, हरिहरपुर में सीओ यातायात, हरपुर बुदहट के अहिरौली में इंस्पेक्टर,खजनी के भगवानपुर में इंस्पेक्टर, भीटी खोरिया में सीओ खजनी, सिकरीगंज के बढ़यापार में थानाध्यक्ष, काशीपुर जिगनी में एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह चौपाल लगाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.