होली से पहले सीएम योगी के शहर में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

होली से पहले सीएम योगी के शहर में  पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Ashish Kumar Shukla | Publish: Mar, 17 2019 09:37:23 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 09:37:24 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

हर परिस्थिति में लोगों के साथ पुलिस मौजूद रहने का भरोसा दिलाया गया

गोरखपुर. होली के त्योहार में अमन चैन कायम रहे इसको लेकर रविवार को गोरखपुर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। एसएसबी की दो कंपनी और पांच थानों के कई दर्जन पुलिसवाले इस फ्लैगमार्च में शामिल रहे। घंटाघर इलाके के पाण्डेयहाता से निकला यह फ्लैग मार्च नार्मल चौराहा, कोतवाली, नखास चौक होते हुए बक्शीपुर तक पहुंचा। होली के दिन इसी रूट पर सीएम योगी आदित्यनाथ की सवारी भी निकलती है। उनकी सुरक्षा के लिहाज से भी इस फ्लैगमार्च को किया गया। पुलिस वालों ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से होली खेलने की अपील की और किसी भी तरह के अफवाह से दूर रहने का निर्देश दिया। किसी भी विपरीत परिस्थिति में 100 नम्बर पर सूचना देने और माहौल को सकारात्मक बनाये रखने की भी बात अधिकारियों ने लोगों से की। गोरखपुर के एसपी सिटी का ने त्योहार में सौहार्द बनाये रखने और हर परिस्थिति में लोगों के साथ पुलिस मौजूद रहने का भरोसा दिलाया गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned