scriptडाॅक्टर को फर्जी रेप के केस में फंसा पुलिसवाला मांग रहा था रंगदारी, मामला पहुंचा सीएम के पास तो | Police officer arrested in extortion case, Doctor meet CM Yogi | Patrika News

डाॅक्टर को फर्जी रेप के केस में फंसा पुलिसवाला मांग रहा था रंगदारी, मामला पहुंचा सीएम के पास तो

locationगोरखपुरPublished: May 22, 2019 02:44:28 pm

दरोगा सहित दो लोगों को भेजा गया जेल, आरोपी महिला की तलाश

travel by fake passports

travel by fake passports

गोरखपुर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डाॅ.रामशरण से रंगदारी वसूलने के आरोप में पुलिस ने दरोगा व एक कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रेप के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर आठ लाख रुपये वसूलने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों पर कार्रवाई की है। उपनिरीक्षक व कथित पत्रकार को जेल भेज दिया है जबकि आरोपी महिला की तलाश जारी है। पीड़ित डाॅक्टर ने मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी आपबीती बताई थी, सीएम की सख्ती के बाद पुलिस हरकत में आई।
मुख्यमंत्री से मिलकर डाॅक्टर दंपत्ति ने बताया कि चैकी इंचार्ज शिव प्रकाश सिंह ने फोन कर उनको बताया कि एक महिला ने रेप का आरोप लगाकर शिकायती पत्र दिया है। चैकी इंचार्ज ने डाॅक्टर को जेल भेजने की धमकी देते रहे। इसके बाद मामला रफा दफा करने के लिए आठ लाख रुपये की डिमांड करते रहे। कई बार चैकी इंचार्ज उनकी क्लिनिक पर पहुंचे। उनके साथ एक कथित पत्रकार प्रणव त्रिपाठी भी रहता था।
चिकित्सक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सारी बात बताई। परेशान चिकित्सक की बात को सुनने के बाद सीएम ने तत्काल एसएसपी को इस मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस ने चिकित्सक द्वारा उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज व अन्य सबूतों के आधार पर आरोपी चैकी इंचार्ज शिव प्रकाश सिंह, कथित पत्रकार प्रणव त्रिपाठी व महिला ज्योति सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी उप निरीक्षक शिव प्रकाश सिंह व प्रणव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी महिला की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो