scriptशर्मनाक: सड़क से सिपाहियों ने युवती को किया अगवा, धंधा करती हो बोल किया गैंगरेप | Policemen kidnapped young lady from road, gangraped in CM city | Patrika News

शर्मनाक: सड़क से सिपाहियों ने युवती को किया अगवा, धंधा करती हो बोल किया गैंगरेप

locationगोरखपुरPublished: Feb 15, 2020 11:28:30 am

मुख्यमंत्री के शहर में वर्दी को किया फिर शर्मसार

यूपी में अबला अब किससे अपनी सुरक्षा की गुहार लगाए। मुख्यमंत्री के शहर के गोरखनाथ क्षेत्र से एक युवती को सिपाहियों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती जब प्रतिरोध करती तो आरोपी वर्दी वाले दरिंदे उसके साथ मारपीट किये। उनकी चंगुल से देर रात छूटी युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजन को आपबीती बताई। मामला सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस कप्तान फिलहाल जांच की बात कह रहे। हालांकि, युवती शुक्रवार की देर शाम जब अस्पताल पहुंची तो पुलिस हरकत में आई। आननफानन में सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने युवती को मेडिकल के लिए भेजवाने के साथ उसका बयान भी लिया।
जानकारी के मुताबिक शहर के शाहपुर इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ट्यूशन पढ़ाती है। वह अपने चार भाई-बहनों में सबसे छोटी है। बताया जा रहा कि गुरुवार को वह अपनी मां के साथ बहन के घर गई थी। युवती के मुताबिक वहां कुछ कहासुनी के बाद वह नाराज होकर घर के लिए निकली। युवती के अनुसार उसकी माँ भी पीछे पीछे आ रही थी। इसी दौरान उसके पास दो सिपाही आये। बकौल युवती, सिपाही बोले तुम धंधा करती हो। और उसे बाइक पर बिठा लिए। पीड़िता के मुताबिक जब उसकी माँ साथ चलने को बोली तो उसे गाली देकर भगा दिया। पीड़िता के मुताबिक दोनों सिपाही उसे जबरिया रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने दुष्कर्म किया। जब उसने घर जाने देने की बात कही तो दोनों उसे बुरी तरह पीटने लगे। बाद में रात करीब एक बजे 600 रुपये देकर जाने को कहा। युवती ने जब कहा कि घर कैसे जाएंगे, तो वह फिर गाली देने लगे और भगा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो