भाजपा विधायक को गांव से दौड़ाने के बाद अब इस सांसद-विधायक के खिलाफ यहां लगे पोस्टर्स

भाजपा विधायक को गांव से दौड़ाने के बाद अब इस सांसद-विधायक के खिलाफ यहां लगे पोस्टर्स

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Dec, 16 2018 01:30:20 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


बीजेपी जनप्रतिनिधियों का विरोध

पदयात्रा कर जनता को अपनी उपलब्धियां बताने में व्यस्त रह रहे बीजेपी को जनता की खिलाफत से भी सामना करना पड़ रहा। महराजगंज में बीजेपी विधायक के साथ मारपीट की घटना ठंडी नहीं पड़ी थी कि बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान के खिलाफ उनके क्षेत्र में जातिवाद को बढ़ावा देने संबंधी पोस्टर वायरल हो गया। हालांकि, कई जगह पोस्टर लगने के बाद पुलिस ने आनन फानन में पोस्टर्स को हटवाया।

बांसगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर कमलेश पासवान सांसद चुने गए हैं। जबकि उनके भाई विमलेश पासवान बीते विधानसभा चुनाव में विधायक चुने गए। दोनों भाई भाजपा के टिकट से सदन में पहुंचे है।

BJP MP

बीते दिनों दोनों भाइयों के खिलाफ गगहा चैराहा और आसपास कुछ पोस्टर चिपका दिए गए। इस पोस्टर में सांसद व विधायक पर जातिवाद को बढ़ावा देने संबंधी आरोप लगे। पोस्टर पर लिखा गया था कि ‘योगी-मोदी से कोई वैर नहीं, कमलेश-विमलेश की अब खैर नहीं।’ यही नहीं इस पोस्टर पर लिखा गया कि जातिवाद को बढ़ावा देते हुए ये जातिवालों को राजनैतिक संरक्षण दे रहे हैं। ऐसे में इस बार इनका राजनैतिक बहिष्कार किया जाएगा।
हालांकि, पोस्टर के बारे में जानकारी होते ही पुलिस ने आनन फानन में सभी पोस्टर्स को हटवा दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned