scriptभाजपा विधायक को गांव से दौड़ाने के बाद अब इस सांसद-विधायक के खिलाफ यहां लगे पोस्टर्स | Posters against BJP MP MLA, serious allegations | Patrika News

भाजपा विधायक को गांव से दौड़ाने के बाद अब इस सांसद-विधायक के खिलाफ यहां लगे पोस्टर्स

locationगोरखपुरPublished: Dec 16, 2018 01:30:20 pm

बीजेपी जनप्रतिनिधियों का विरोध

BJP MP

भाजपा विधायक को गांव से दौड़ाने के बाद अब इस सांसद-विधायक के खिलाफ यहां लगे पोस्टर्स

पदयात्रा कर जनता को अपनी उपलब्धियां बताने में व्यस्त रह रहे बीजेपी को जनता की खिलाफत से भी सामना करना पड़ रहा। महराजगंज में बीजेपी विधायक के साथ मारपीट की घटना ठंडी नहीं पड़ी थी कि बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान के खिलाफ उनके क्षेत्र में जातिवाद को बढ़ावा देने संबंधी पोस्टर वायरल हो गया। हालांकि, कई जगह पोस्टर लगने के बाद पुलिस ने आनन फानन में पोस्टर्स को हटवाया।
बांसगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर कमलेश पासवान सांसद चुने गए हैं। जबकि उनके भाई विमलेश पासवान बीते विधानसभा चुनाव में विधायक चुने गए। दोनों भाई भाजपा के टिकट से सदन में पहुंचे है।

BJP MP
बीते दिनों दोनों भाइयों के खिलाफ गगहा चैराहा और आसपास कुछ पोस्टर चिपका दिए गए। इस पोस्टर में सांसद व विधायक पर जातिवाद को बढ़ावा देने संबंधी आरोप लगे। पोस्टर पर लिखा गया था कि ‘योगी-मोदी से कोई वैर नहीं, कमलेश-विमलेश की अब खैर नहीं।’ यही नहीं इस पोस्टर पर लिखा गया कि जातिवाद को बढ़ावा देते हुए ये जातिवालों को राजनैतिक संरक्षण दे रहे हैं। ऐसे में इस बार इनका राजनैतिक बहिष्कार किया जाएगा।
हालांकि, पोस्टर के बारे में जानकारी होते ही पुलिस ने आनन फानन में सभी पोस्टर्स को हटवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो