scriptशिवपाल यादव की पार्टी प्रदेश में 79 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, यह एक सीट छोड़ेगी इस बड़े नेता के लिए | Pragatisheel samajwadi party will contest on 79 seats, one seat for... | Patrika News

शिवपाल यादव की पार्टी प्रदेश में 79 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, यह एक सीट छोड़ेगी इस बड़े नेता के लिए

locationगोरखपुरPublished: Nov 17, 2018 11:32:32 am

Loksabha election

Shivpal singh Yadav and Akhilesh Yadav

शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष लोकेश भाटी ने लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति का खुलासा किया। कहा कि हमारे नेता शिवपाल यादव ने जिसकी जितनी हिस्सेदारी उसकी उतनी भागीदारी की तर्ज पर पार्टी का गठन कर सबको उसका हक दे रहे। पीएसपी से जुड़ने वाले सभी सम्प्रदाय के लोगों को उनका वाजिब हक दिलाने के लिए पार्टी संघर्ष करेगी।
प्रगतिशील समाजवादी छात्र सभा लोहिया के प्रदेश अध्यक्ष लोकेश भाटी ने कहा कि पार्टी प्रदेश में 79 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह केवल मुलायम सिंह यादव (नेता जी) की सीट पर कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी।
उन्होंने बताया कि 22 नवम्बर को नेता जी का जन्मदिन पूरे प्रदेश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा। पार्टी का राज्यस्तरीय सम्मेलन 9 दिसम्बर को आयोजित है। यह सम्मेलन लखनऊ के रमाबाई पार्क में आयोजित है। इस सम्मेलन में दस लाख लोग पहुंचेंगे।
भाटी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राममंदिर के नाम पर यूपी में अस्थिरता पैदा करना चाह रही। किसी भी मुद्दे पर निजी बिल लाने का अधिकार केवल विपक्ष का होता है लेकिन भाजपा दोहरा चरित्र अपनाते हुए राम मंदिर के नाम पर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो