scriptShootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार | Prized criminal shot at gorakhpur by Police, admitted in BRD Medical | Patrika News

Shootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार

locationगोरखपुरPublished: Jun 12, 2019 01:46:09 am

मुख्यमंत्री के जिले में पुलिस एनकाउंटर

encounter

Shootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार

गोरखपुर पुलिस और बदमाशों का मंगलवार को मुठभेड़ हो गया। रात में हुए इस एनकाउंटर में एक पच्चीस हजार के इनामिया को गोली लगी है। पुलिस ने इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गोली लगने से घायल इस बदमाश का इलाज बीआरडी मेडिकल काॅलेज में चल रहा है। इसपर 21 केस दर्ज है। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर बलराम तिवारी नामक बदमाश भागने में सफल रहा।
यह भी पढ़ें

तीन साल से एक दूसरे को करते थे अटूट प्रेम, गांव के बाहर पेड़ से लटकती हुई दोनों लाश मिली

encounter
यह भी पढ़ें

सीएम योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में डाॅक्टर गिरफ्तार


उदयवीर यादव पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था। बांसगांव थाना क्षेत्र के इस हिस्ट्रीशीट की पुलिस को तलाश थी। एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता के मुताबिक मुखबीर की सूचना मिलने के बाद रात करीब सवा आठ बजे क्राइम ब्रांच की स्वाॅट व सर्विलांस टीम बदमाशों का पीछा करने लगी। पुलिस के मुताबिक शाहपुर से भागते वक्त पिपरा पांडेय गांव के पास पुलिस पर बदमाशों ने फाॅयर कर दिया। कोटवा रोड पर हुई इस फाॅयरिंग के बाद पुलिस ने भी बचाव किया।

यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत करने पहुंचे भासपा विधायक को भाजपाइयों ने खदेड़ा

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी। पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान उदयवीर यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मौके से एक अपाची बाइक व .32 बोर की पिस्टल भी बरामद हुई है।
एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता के मुताबिक पकड़ा गया इनामिया बदमाश बांसगांव का हिस्ट्रीशीटर है। वह उरूवा व गगहा थाने में भी बांछित था। इस पर 21 से अधिक केस दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो