मंदी से प्रापर्टी का धंधा हुआ चौपट तो बढ़ी कलह, परेशान प्रापर्टी डीलर ने पिस्टल से भेजा उड़ाया

मंदी से प्रापर्टी का धंधा हुआ चौपट तो बढ़ी कलह, परेशान प्रापर्टी डीलर ने पिस्टल से भेजा उड़ाया

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 09 Oct 2019, 10:55:43 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

रहस्मय परिस्थतियों में शहर के एक प्रापर्टी डीलर की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गृह कलह की वजह से प्रापर्टी डीलर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रापर्टी का धंधा मंदा होने (Recession in real estate sector) और शाहखर्ची कम नहीं होने से घर में आए दिन विवाद ने प्रापर्टी डीलर को मौत के मुंह में पहुंचा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ शव के पास से नाइन एमएम का पिस्टल बरामद किया है।

Read this also: सीएम योगी आदित्यनाथ के रथ को रोककर मुस्लिम समाज के लोगों ने क्या बोला, इसके बाद क्या हुआ जानिए

शहर के मोहद्दीपुर के रहने वाले सूर्य नारायण मिश्र बैंक में अधिकारी पद से रिटायर हुए हैं। उनके दो बेटों में बड़ा बेटा सुशील विदेश रहता है तो छोटा बेटा हरिमोहन यहीं प्रापर्टी का धंधा करता था। सुशील भी त्योहार पर एक सप्ताह पहले ही घर आया था। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों का परिवार अलग-अलग रहता है।
बताया जा रहा है कि प्रापर्टी का धंधा इन दिनों मंदी से प्रभावित है। प्रापर्टी के धंधे में मंदी से हरिमोहन की आय में भी काफी कमी आ गई थी। हालांकि, उसका स्वभाव काफी उदार खर्च वाले थे।
जानकारी के मुताबिक घर में मछली बनाने को लेकर उनका पत्नी सीमा से झगड़ा हो गया। आए दिन इस तरह के झगड़े पैसों की वजह से इन दिनों उसके घर आमबात हो गई थी।
सोमवार की देर रात में झगड़ा के बाद वह घर के उपरी मंजिल पर स्थित जिम में चले गये। वहां से रात में जब गोली की आवाज आई तो परिजन परेशान होकर भागे दौड़े पहुंचे। देखा हरिमोहन वहीं पास लुढ़के हुए थे। हाथ के पास एक पिस्टल पड़ा था। कनपटी से खून की धार निकल रही थी। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
38 वर्षीय हरिमोहन दो बच्चों के पिता थे। बड़ी बेटी अनुष्का (8) और छोटा बेटा आदित्य (6) है।

Read this also: युवती जब ससुराल गई तो कर डाली यह मांग, पति के घरवालों ने...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned