बिजनौर में सिपाही द्वारा रेप किये जाने के विरोध में हुआ प्रदर्शन, पुतला जलाया

बिजनौर में सिपाही द्वारा रेप किये जाने के विरोध में हुआ प्रदर्शन, पुतला जलाया
burnt effigy

सड़क पर उतरे नौजवान कमेटी के लोगों ने 

गोरखपुर. प्रदेश की गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ अब लोग सड़क पर मुखर होने लगे हैं। सोमवार को गोरखपुर में नौजवान कमेटी के बैनर तले लोगों ने जीआरपी सिपाही कमल शुक्ल द्वारा महिला संग रेप की घटना की निंदा की। प्रदर्शन कर आरोपी का पुतला फूंका और आरोपी को फांसी देने की मांग की। 




बिजनौर रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना के विरोध में नौजवान कमेटी के कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर आ गए। कानून व्यवस्था की ख़राब हालत पर चिंता जताते हुए महिला संग रेप करने वाले आरोपी सिपाही को सख्त सजा दिलाने की मांग कर उसका पुतला जलाया। प्रदर्शनकारियों ने मांग किया कि आरोपी सिपाही को फांसी की सजा दी जाए। 



प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे अनवर अंसारी ने कहा कि प्रदेश के अराजकता का माहौल है। जब पुलिसवाले ही अपराध में लिप्त होंगे तो अब न्याय की आशा किससे करें। अपराधी बेलगाम हैं, आमजन सुरक्षित नहीं है। इस दौरान एसएस शुक्ल, सोनू कुमार, विजय गुप्ता, मो.इमरान, देवेंद्र निषाद, मो.खालिद, संजुम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned