scriptसड़क हादसे में महिला की मौत | Woman killed in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में महिला की मौत

locationगोरखपुरPublished: Feb 17, 2016 10:43:00 am

Submitted by:

Nikhil swami

बीछवाल थानाक्षेत्र के भुट्टों के चौराहे के पास मंगलवार दोपहर में एक ट्रक
व मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दंपती गंभीर घायल
हो गए, जिन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इलाज के
दौरान महिला की मौत हो गई।

बीछवाल थानाक्षेत्र के भुट्टों के चौराहे के पास मंगलवार दोपहर में एक ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दंपती गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार डूडी पेट्रोल पंप के पीछे बंगलानगर निवासी 50 वर्षीय चेतनराम जाट व उनकी पत्नी 45 वर्षीय देवकी मोटरसाइकिल से बाजार जा रहे थे।

तभी भुट्टों के चौराहे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दंपती गंभीर घायल हो गए।

राहगीरों ने उन्हें पीबीएम के ट्रोमा अस्पताल में पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई जबकि चेतनराम को आईसीयू में इलाज चल रहा है।

घटना की इत्ला मिलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

इस संबंध में चेतनराम के पर्चा बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं पवनपुरी स्थित नारी निकेतन के सुरक्षा गार्ड तौलसिंह उर्फ भंवरसिंह राजपूत की ओर से जेएनवीसी थाने में मर्ग दर्ज कराई गई है।

उसने रिपोर्ट में बताया कि लावारिस महिला रामकुमारी उर्फ सुशीला को 20 दिसंबर 2015 को नारी निकेतन में प्रवेश दिया गया। उसकी तबीयत खराब थी।

बाद में उसे पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

वहीं जोधपुर जिले के बाप से सामाजिक कार्यकर्ता हरपाल सिंह एक अज्ञात व्यक्ति के शव को पीबीएम लेकर पहुंचे। उसका शव भी मोर्चरी में रखवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो