scriptरेलवे के अधिकारी ने लिखा गाना, यू ट्यूब पर हुआ सुपर हिट | railway officer write a song super hit on you tube | Patrika News

रेलवे के अधिकारी ने लिखा गाना, यू ट्यूब पर हुआ सुपर हिट

locationगोरखपुरPublished: Nov 17, 2017 02:33:11 pm

जानिए कौन है यह रेल अधिकारी जिसका गाना मचा रहा है तहलका

youtube

youtube

गोरखपुर. भारतीय रेलवे में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। हर क्षेत्र में अपना जौहर दिखाने वाले यहां के अधिकारी अब बॉलीवुड में भी पीछे नहीं हैं। इलाहाबाद में तैनात एक अधिकारी ने एक मूवी के लिए गाना लिखा, जो यू ट्यूब पर सुपर हिट हो गया। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।
दरअसल, उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) इलाहाबाद के सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल को लिखने का शौक है। उन्होंने कई रचनाएं लिखी हैं। जब से उनका गना हिट हुआ है, तब से वह काफी खुश हैं।
बतौर बंसल, शादी में जरूर आना फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात निर्माता विनोद बच्चन और निर्देशक रत्ना सिन्हा से हुई थी। इस मुलाकात में उन्होंने गाना गाने की बात जाहिर की थी। इसके बाद से मजाक-मजाक में कुछ कविताएं भी सुनाईं। उनकी एक कविता को फिल्म में फिल्माने के लिए डायरेक्टर ने हां भर दी।
बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना लिख सीक्रेट सुपरस्टार बन गए ये रेवले अधिकारी, यू ट्यूब पर हुआ सुपरहिट
एेसे हुआ रेलवे अधिकारी का गाना रिकॉर्ड

फिर क्या था ‘ठुकरा के दिल मेरा इंतेकाम देखेगी…’ गाने रिकॉर्ड को आनन्द और कृष्णा बेउरा की आवाज में रिकॉर्ड किया गया। साथ ही 30 अक्टूबर को जब यह गाना रिलीज हुआ तो लोगों का पसंद बन गया। बंसल ने कहा कि, उन्हें गाना लिखने का शौक शुरू से ही रहा है। पर नौकरी के कारण वो बध गए। कविता लिखना कभी नहीं छोड़ा। पत्नी का कहना था कि, आपको फिल्म के लिए गाना लिखना चाहिए और आज यह सपना भी पूरा हो गया। हालांकि, कविता पाठ करना कभी नहीं छोड़ा।
बस मौके की जरूरत

उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) के अधिकारी बंसल की प्रतिभा को साफ देखकर लगता है कि अगर मौका मिले तो रेलवे के अधिकारी कर्मचारी किसी भी क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं। बंसल, अपना गाना हिट होने पर काफी खुश हैं। यू-ट्यूब पर उनका गना दिन प्रतिदिन हजारों हिट्स ला रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो