भाजपा नेता के बेटे ने मानसिक रूप से बीमार युवती से किया रेप

भाजपा नेता के बेटे ने मानसिक रूप से बीमार युवती से किया रेप
rape

महिला सुरक्षा के योगी सरकार के सारे दावे फेल

गोरखपुर. यूपी में महिला सुरक्षा के योगी सरकार के सारे दावे फेल हैं। सीएम के गढ़ में ही महिलायें सुरक्षित नहीं हैं। गोरखपुर में एक विक्षिप्त लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक स्थानीय बीजेपी नेता के पुत्र पर लगा है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता गोरखपुर स्टेशन रोड पर बनी झोपड़पट्टी में रहती है।


मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को शाहपुर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं.- 3 की पार्षद पुष्पा देवी का बेटा नीरज दोस्त के साथ पीड़िता को बहला फुसला कर घर ले गया और उसके बाद दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह वहां से फरार हो गई और नजदीकी पीएसी कैंप पहुंची, जहां घटना की जानकारी दी। 3


यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी की संसदीय सीट में 22 बच्चों के कुपोषण पर न्यायालय ने माँगा हलफनामा



पीड़िता की सूचना पर पुलिस ने पार्षद पुष्पा देवी के पति राजेश कुमार व उसके छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले की तफ्तीश में जुटी है। राजेश कुमार पूर्व पार्षद हैं और बीजेपी से जुड़े हैं।





खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned