दावत खाने गए तो उस घर की युवतियों के साथ करने लगे यह घिनौना काम, युवतियों ने भाई से सुनाई आपबीती तो कह दी शर्मनाक बात

 

गोरखपुर में दावत में शराब पीने के बाद घिनौनी हरकत

गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा की बहनों संग रेप का प्रयास किया। दावत उड़ाने के बाद शराब के नशे में युवतियों से छेड़छाड़ की और प्रतिरोध करने पर मारपीट भी किया। विद्रुप यह कि जब बहनों ने अपनी आपबीती भाई को बताई तो वह लोकलाज का डर दिखाते हुए चुप रहने की सलाह दी। लेकिन जब शिकायत करने पर अड़ गई तो भाई ने भी साले का साथ देते हुए मारपीट की। पीड़िता पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें- पति मोबाइल पर किसी से बात करता था, पत्नी ने एक दिन दो मासूम बेटियां संग उठाया दर्दनाक कदम

गुलरिहा क्षेत्र के एक व्यक्ति की शादी शहर के पास मोहरीपुर में हुई है। रविवार को उस व्यक्ति ने अपने कुछ खास लोगों के लिए दावत रखी थी। शाम को उसने अपने बीबी के भाई जोकि मोहरीपुर का रहने वाला है, कोे भी आमंत्रित किया। शाम को वह पहुंचा तो अपने दो दोस्तों को भी साथ ले लिया। बताया जा रहा है कि इन सभी ने जीजा के साथ मिलकर खूब दावत उड़ाई, जमकर शराब पी। देर रात में शराब के नशे में इन लोगों की बुरी नजर जीजा की दो बहनों पर पड़ी। ये लोग उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे और उनके साथ रेप की कोशिश करने लगे। लेकिन युवतियों ने प्रतिरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए। युवतियों के प्रतिरोध के बाद ये लोग वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़ें- सो रही बच्ची के कमरे में पहुंचा रिश्तेदार, हाथ-पांव बांध करता रहा रेप, बच्ची की हालत जानकर सिहर उठेंगे आप

जब बहनों ने शिकायत भाई से की तो वह पत्नी के भाई व दोस्तों के ही पक्ष में खड़ा दिखा। लोकलाज का भय दिखाते हुए चुप रहने को बोला। जब वे नहीं मानीं तो उनको मारपीट कर चुप कराने की कोशिश की। इसी बीच पीड़िता ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट के आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया। छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की बात कह रही।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के नवनियुक्त पूर्वी यूपी के प्रभारी अजय लल्लू को आखिर क्यों उतरना पड़ा पानी में, जानिए पूरी कहानी

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned