मासूम छात्रा से गांव के दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र का मामला

गोरखपुर. प्रदेश की कानून-व्यवस्था दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। महिला सुरक्षा की बात करें तो महिलायें हो या लड़कियां वो लगातार खुद को भयभीत महसूस कर रही हैं। जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद सरकार के सुरक्षा के दावे पर फिर सवाल खड़े होने लगे हैं।

 

जी हां जिले के गुलरिहा थानाक्षेत्र के एक गांव में घर के दरवाजे पर कपड़ा धुल रही एक किशोरी संग दो मनबढों ने दुष्कर्म किया। अकेला पाकर उसको उसी के घर खिंच ले गए और मनमानी की। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। किशोरी ने माँ के आने पर सारी आपबीती बताई। तहरीर मिलने पर गुलरिहा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। दोनों आरोपी फरार हैं। गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित परिवार के अनुसार किशोरी रविवार को घर पर अकेली थी। उसकी माँ अपने बेटे संग किसी जरुरी काम से भटहट गई हुई थी। किशोरी क्लास 5 की छात्रा है। स्कूल में छुट्टी होने की वजह से वह घर पर ही थी। घर में कोई नहीं था इसलिये वह घर के बाहर दरवाजे पर लगे हैण्डपम्प पर कपड़े धो रही थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार उसी वक़्त गांव के ही दो मनबढ़ वहां पहुंचे। कपड़ा धो रही किशोरी को पहले बहलाने-फुसलाने की कोशिश की। नहीं मानने पर उसके साथ जबरदस्ती करने लगे।

पीड़िता की तहरीर के मुताबिक दोनों उसको जबर्दस्ती उसके ही घर में अंदर लेकर गए और मनमानी की। दुष्कर्म के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए।  डरी-सहमी किशोरी अपने माँ के आने का इंतजार करने लगी। माँ के आते ही फूट-फूट रोने लगी। उसने सारी आपबीती सुनाई। परेशान परिवारीजन ने तत्काल पुलिस से गुहार लगाई।तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश हो रही।

 

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned