script

संघ प्रमुख मोहन भागवत प्रांतीय सम्मेलन में भाग लेने बृहस्पतिवार को आएंगे

locationगोरखपुरPublished: Jan 22, 2020 04:24:32 am

नागरिकता संशोधन कानून समेत कई संवेदनशील मुद्दों पर संघ प्रमुख करेंगे चर्चा

mohan_bhagwat.jpg
नागरिकता संशोधन कानून पर विरोध का सामना कर रही भाजपा की ताकत बनने के लिए संघ ने मोर्चा संभाल लिया है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अब हर वर्ग में अपनी पहुंच का इस्तेमाल कर लोगों को समझा जा रहा। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की बृहस्पतिवार से शुरू होने वाली पांच दिवसीय सम्मेलन में भी सीएए सहित अन्य ज्वलंत मुद्दे पर चर्चा होगी। माना जा रहा कि संघ प्रमुख अपने कार्यकर्ताओं को नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी, जनसंख्या नियंत्रण कानून जैसे संवेदनशील मुद्दों पर समर्थन के लिये जिम्मेदारी सौंपेंगे।
सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे भागवत

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का पांच दिवसीय (23-27 जनवरी) प्रांतीय सम्मेलन का उद्घाटन आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत करेंगे। वह पांच दिनों तक गोरखपुर में प्रवास करेंगे। आरएसएस प्रमुख 26 जनवरी को झंडारोहण भी करेंगे।
प्रांतीय सम्मेलन में गोरक्ष प्रांत के साथ ही कानपुर, लखनऊ और अवध प्रांत के प्रचारक, कार्यकारिणी प्रमुख, टोली प्रमुख और प्रमुख स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और पालक अधिकारी अनिलोक बुधवार को गोरखपुर आ जाएंगे। कई प्रांत प्रचारक, राष्ट्रीय पदाधिकारी भी बुधवार को ही आएंगे। आरएसएस प्रमुख को बृहस्पतिवार को आना है।

ट्रेंडिंग वीडियो