‘बीजेपी सरकार ने जनता के साथ किया छल, धोखे से हासिल की सत्ता’

‘बीजेपी सरकार ने जनता के साथ किया छल, धोखे से हासिल की सत्ता’

Varanasi Uttar Pradesh | Publish: Aug, 10 2017 08:54:00 AM (IST) | Updated: Aug, 10 2017 08:58:00 AM (IST) Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

अगस्त क्रांति दिवस पर समाजवादी पार्टी ने ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ कार्यक्रम के तहत केन्द्र व प्रदेश सरकार पर बोला हमला

संत कबीर नगर. यूपी के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव पी एन चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार समाजवादी योजनाओं का नाम बदलकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है। अब समाजवादी पार्टी जनान्दोलन चलाकर देश व प्रदेश में बदलाव लाने का कार्य करेगी। पीएम चैहान अगस्त क्रांति के अवसर पर सपा के की ओर खली तहसील मुख्यालय पर आयोजित ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ कार्यक्रम के तहत जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के छह महीने के कार्यकाल में प्रदेश के अन्दर अपराध चरम सीमा पर पहुच गया है। विकास के नाम पर शहर से लेकर गांव तक कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। प्रदेश सरकार ने जांच व निरीक्षण करने में छह महीना बिता दिया लेकिन उसे अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिल पाया है और अभी भी जांच करा रही है। जनता के हित में कोई भी कार्य नहीं हो रहा है। देश व प्रदेश की जनता ने 2019 में बदलाव लाने का संकेत दे दिया है। जनता खामोश है लेकिन उसका जवाब आने वाले समय में देश व प्रदेश के गद्दी पर विराजमान शासक को मिलेगा।

 

ये भी पढ़ें- अगस्त क्रांति दिवस पर सपा का योगी सरकार पर हल्ला बोल

 

 इस दौरान सपा नेताओं ने केन्द्र व प्रदेश सरकार को धोखेबाज बताते हुए जनता के साथ छल करने का आरोप लगाया। कहा कि जीएसटी लागू करके देश वासियों को लूटा जा रहा है। पूर्व विधायक अब्दुल कलाम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास जनता के सुख-दुख के लिए समय नही है। मोदी सरकार ने मंदिर, गाय, पाकिस्तान आदि मुद्दों पर पूरे तीन वर्ष का कार्यकाल बिता दिया। देश में विकास के नाम पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। गोरक्षक, गौरक्षा के नाम पर देश व प्रदेश में आंतक फैला रखे हैं। अपराध बढते जा रहे हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि जिस तरह से नौ अगस्त 1942 को महात्मा गांधी ने क्रांति दिवस चलाकर देश से अंग्रेजो को भगाया था अब समाजवादी के सिपाही, पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व में देश व प्रदेश के अन्दर से भाजपा को भगा कर दम लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों के पास अकूत सम्पत्ति है, लेकिन उसकी जांच नहीं करायी जा रही है और दूसरे राजनैतिक दलों के नेता के सम्पत्तियों की जांच करायी जा रही है।

 

ये भी पढ़ें- सपाइयों ने केन्द्र और राज्य सरकार पर बोला हल्ला

 

 इस अवसर पर पूर्व सांसद भालचन्द्र यादव, पूर्व विधायक अलगू चैहान, ब्लाक प्रमुख अध्यक्ष व खली ब्लाक प्रमुख मनोज राय, कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद अहमद, जिलाध्यक्ष गौहर अली खां, महासचिव राजमन यादव, महिला जिलाध्यक्ष गीता देवी, सुबोध चन्द्र यादव, जयराम पाण्डेय, लोरिक यादव, केडी यादव, मालती यादव आदि उपस्थित रहीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned