scriptअयोध्या की धर्मसभा का सपा ने योगी के गढ़ से दिया इस तरह जवाब | Samajwadi Party bike rally in gorakhpur against communalism | Patrika News

अयोध्या की धर्मसभा का सपा ने योगी के गढ़ से दिया इस तरह जवाब

locationगोरखपुरPublished: Nov 27, 2018 04:20:10 pm

देश को मूल मुद्दे से भटकाने के लिए धार्मिक उन्माद भड़काया जा रहा

bike rally

अयोध्या की धर्मसभा का सपा ने योगी के गढ़ से दिया इस तरह जवाब

अयोध्या में धर्मसभा के जवाब में गोरखपुर में सपाइयों ने सामाजिक सौहार्द सद्भावना मोटरसाइकिल यात्रा निकाली। सपाइयों ने कहा कि देश को बांटने वाली ताकतों से सावधान रहने की जरूरत है।
सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव व सदर सांसद ई. प्रवीण निषाद की अगुवाई में निकाली गई इस सद्भावना रैली के शामिल सपाइयों ने भाजपा के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली।
पार्टी कार्यालय से निकाली गई इस रैली में शामिल शहर के विभिन्न इलाकों से होते हुए टाउनहाल स्थित गांधी प्रतिमा तक पहुंचे।
सपाइयों ने कहा कि भाजपा व उसके सहयोगी दल देश की एकता अखंडता को समाप्त करने पर तुले हुए हैं। मंदिर-मस्जिद के नाम पर आम जनमानस के बीच भय फैलाने का काम किया जा रहा है। बीजेपी सरकार ने जो वादा किया था सत्ता में आने के पहले वह पूरे नहीं कर सकी अब देश की जनता को गुमराह करने में लगी है। जनता को उनकी समस्याओं और मुद्दों से भटकाने के लिए बीजेपी और उसके सहयोगी धार्मिक भावनाएं भड़का रहे। सपाइयों ने पूछा कि बीजेपी बताए कि देश में नोटबंदी कर क्या फायदा हुआ ? राफेल डील कितने में हुआ, दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ। पंद्रह लाख लोगों के खाते में आने थे उसका क्या हुआ। किसानों की आय दुगुना हुई क्यों नहीं।
इस रैली में महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम, पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव, सुरेन्द्र निषाद, संजय पहलवान, दयानंद विद्रोही, जितेंद्र यादव, अशोक यादव, आजम लॉरी, चर्चिल अधिकारी, अवधेश यादव, जावेद, सिराजद्दीन अंसारी आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो