scriptसपा का पोस्टरवार, PM मोदी और अमित शाह को पोस्टर में ऐसे दिखा दिया | Samajwadi party Disputed Poster of Narendra Modi Amit Shah | Patrika News

सपा का पोस्टरवार, PM मोदी और अमित शाह को पोस्टर में ऐसे दिखा दिया

locationगोरखपुरPublished: Jan 31, 2019 05:50:13 pm

पोस्टर में सपा-बसपा गठबंधन की 80 सीटों पर जीत का किया गया है दावा।

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

गोरखपुर. 2019 के चुनाव के पहले सियासत गर्म है। सपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पोस्टर जारी कर जहां अखिलेश यादव और मायावती को विकास के रथ पर दर्शाया वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को विनाश के रथ पर बैठाया है। पोस्टर में यह भी दावा किया गया है कि सपा-बसपा गठबंधन यूपी की सभी 80 सीटों पर जीतेगा।
Samajwadi party Disputed Poster
समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर सचिव आफताब अहमद की अगुवाई मे कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौकर पर पोस्टर जारी किया, जिसमें नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को विनाश के रथ पर बैठा दिखाया गया है। इसमें जहां मायावती और अखिलेश यादव के लिये ‘यूपी को सपा-बसपा का साथ पसंद है’ लिखा गया है तो मोदी व अमित शाह के लिये ‘यूपी की जनता जुमलेबाजों को 80 सीटों पर हराएगी’ लिखा गया है। पोस्टर में समाजवादी पार्टी गोरखपुर को निवेदक के रूप में लिखा गया है।
Samajwadi party Disputed Poster
आफताब अहमद ने पोस्टर जारी करते हुए दावा किया है कि सपा-बसपा का साथ यूपी की जनता को पसंद आ रहा है। बीजेपी ने जितने वादे किये उसे पूरा नहीं किया। नोटबंदी से लेकर काला धन वापस लाने जैसे वादे झूठे साबित हुए। जनता बीजेपी सरकार की मंशा समझ चुकी है। 2019 में वह इनके झांसे में नहीं आएगी। दावा किया कि सपा-बसपा गठबंधन देश और प्रदेश में विकास की लहर लाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो