संजय निषाद का फिर आरोप, कहा- प्रशासन के लोग जानबूझकर काउंटिंग में कर रहे देरी, गड़बड़ करने की है मंशा

Jyoti Mini

Publish: Mar, 14 2018 03:27:22 PM (IST)

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

गोरखपुर. संजय निषाद ने एक बार फिर उपचुनाव की गणना को लेकर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। संजय निषाद मतदान केंद्र से बाहर निकले। वहीं सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पिता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने आरोप लगाया कि, प्रशासन के लोग जानबूझकर काउंटिंग में देरी कर रहे हैं कुछ गड़बड़ करने की उनकी मंशा है। हालांकि, पार्टी के और लोग अंदर ही हैं।

 

करीब 30 साल बाद भाजपा मुक्त के करीब गोरखपुर संसदीय क्षेत्र है। कुछ देर पहले भी संजय निशाद ने डीएम के उपर वोटों के गिनती का परिणाम रोकने का आरोप लगाया था। जिसके बाद लोकसभा उपचुनाव में राउंडवॉर मतों की सूचना को कई घंटों तक जारी नहीं किए जाने के मामले को निर्वाचन आयोग ने संज्ञान में लेते हुए डीएम से जवाब मांगा। निर्वाचन आयोग के जवाब मांगने के बाद प्रशासन ने सूचनाएं जारी करनी शुरू की। विधानसभा में भी इस मामले को लेकर चल रहा धरना।

दरअसल, बीजेपी के पिछड़ने के बाद से ही अंदर डेटा रोक दिया गया। जिसके बाद संजय निषाद का बयान आया कि, हमने गोरखपुर मे 22 हजार मतो ने बढ़त बना ली है। अंदर 15 राउंड की गिनती हो चुकी है। लेकिन डीएम आकड़ों में खेल करना चाहते हैं, इसलिए उटलफेर कर रहे हैं। इस खबर को संज्ञान मे लेते हुए निर्वाचन आयोग ने डीएम से जवाब मांगा है।

Ad Block is Banned