Video सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी

ड्राइवर की लापरवाही से स्कूली बस पलटी, 14 बच्चे घायल

कुशीनगर के बाद अब सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा हो गया। सिद्धार्थनगर के बोहली गांव के पास सरस्वती शिशु मंदिर एवं विद्या मंदिर शोहरतगढ़ की बस ड्राइवर की लापरवाही से सुबह नौ बजे पलट गई। बस में सवार 14 बच्चे घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर है। उधर, हादसा होने के बाद ड्राइवर बस छोड़ फरार हो गया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर नशे की हालत में था।

बता दें कि सरस्वती विद्या मंदिर की स्कूल बस रोज बोहली, राखेरैया, सहिंवारे, इमिलिया, सिसवा, उतरौला, परसा आदि गांव के बच्चों को लेकर आती जाती थी।

सोमवार की सुबह बस ड्राइवर बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। बोहली गांव के पास मोड़ पर अचानक से बस पलट गई। बस पलटते ही चीखपुकार मच गई। बच्चों की पुकार सुन लोग दौड़े हुए आये। गांव वालों ने किसी तरह बस से बच्चों को निकाला। 108 एम्बुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों में वन्दना, रंजीत, उतरौला की अंकित चौधरी, अजय, शिवम, इमिलिया के चार, परसा के दो बच्चे शामिल हैं। छात्र अंकित व दिवाकर को गंभीर चोट लगी है।

बच्चों का इलाज चल रहा। जबकि ड्राइवर बस छोड़ फरार है।

तो स्कूल प्रबंधन की लापरवाही पड़ी भारी

अभिभावक पटेश्वरी प्रसाद, विष्णू भारती, धर्म प्रकाश आदि ने बताया कि बस चालक आये दिन नशे में ही बस लेकर चल देता था। कई दिनों से लगातार वह नशे में ही बस चलाता था। अभिभावकों का आरोप है कि इसकी शिकायत कई बार प्रधानचार्य से की गई थी लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था। आज भी ड्राइवर नशे में था। बच्चों ने बताया कि ड्राइवर खड़ा होकर बस चला रहा था।

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned