आधी रात को महिला मित्र से करनी पड़ी यूपी के इस अधिकारी को शादी, महिला मित्र ने एसडीएम पर लगाया था यह आरोप

आधी रात को महिला मित्र से करनी पड़ी यूपी के इस अधिकारी को शादी, महिला मित्र ने एसडीएम पर लगाया था यह आरोप
Bride

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 12 Oct 2019, 11:34:55 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

  • तबादला के बाद सामान लेने पहुंचे एसडीएम व महिला की पंचायत अधिकारियों ने कुशीनगर में की
  • चारोे ओर से घिरे अधिकारी ने अंततः शादी के लिए हामी भरी

चार साल से महिला मित्र के साथ संबंध में रहे यूपी के पीसीएस अफसर(PCS Officer) को आखिरकार शादी रचानी पड़ी(SDM married with his friend in temple)। महिला मित्र ने एसडीएम (SDM alleged in rape)पर शादी का झांसा देकर चार साल तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। महिला मित्र का आरोप है कि जब वह शादी का दबाव बनाने लगी तो उसे बुरी तरह से एसडीएम ने पीटा। कई बार अर्बाशन का भी आरोप एसडीएम पर लगाए।

Read this also: मुख्यमंत्री के जिले में प्रसव कराने गई युवती को भगाया, दर्द से कराह रही युवती ने परिसर में जना बच्चा

खड्डा तहसील (Khadda Tehsil)में कुछ दिन पूर्व तक एसडीएम पद पर तैनात रहे अधिकारी मूलतः आजमगढ़ जिले (Azamgarh)के रहने वाले हैं। कुशीनगर (Kushinagar)से उनका तबादला हापुड़ जिले में हो गया है। अभी वह वहां ज्वाइन करने गए थे। ज्वाइन करने के बाद जब वह सामान लेने पहुंचे तो उनकी महिला मित्र एक बार फिर आ पहुंची और शादी का दबाव बनाने लगी। कुछ दिन पूर्व भी एसडीएम की महिला मित्र ने एसडीएम पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लेकिन एसडीएम शादी से मुकर गए थे। परंतु इस बार महिला उच्चस्तर पर शिकायत करने का मन बना ली। महिला कलक्ट्रेट पहुंची। शुक्रवार को पूरा दिन यह प्रकरण कलक्ट्रेट में चलता रहा। मामला बिगड़ता देख जिले के अधिकारियों ने एसडीएम पर शादी करने का दबाव बनाया। कार्रवाई के डर से एसडीएम शादी को राजी हुए। फिर शुक्रवार को पडरौना शहर के गायत्री मंदिर में शादी संपन्न कराई गई। गवाहों में एसडीएम पडरौना रामकेश यादव व एसडीएम हाटा प्रमोद तिवारी शामिल हुए। गायत्री मंदिर के पुजारी सुरेश मिश्र ने वैदिक रीति रीवाज से शादी संपन्न कराई।

Read this also: एक दिन की हाईकमिश्नर बनी गोरखपुर की आयशा, बोली छोटे शहर की लड़कियां...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned