अमनमणि को वोट न देने की मार्मिक अपील, सारा सिंह की मां सीमा सिंह का इमोशनल वीडियो वायरल

वीडियो में सीमा सिंह ने की है अपील, अमनमणि ने मेरी बेटी को गुण्डों से नोचवाया है, इस हत्यारे को वोअ मत दीजियेगा

गोरखपुर. जेल में बंद बाहुबली नेता अमरमणि के बेटे अपनी पत्नी सारा सिंह के हत्यारोपी अमनमणि का चुनाव लड़ना और जीतना लनगातार कठिन होता जा रहा है। विरोधियों के साथ ही अब उनकी मृत पत्नी की मां यानि सास सीमा सिंह ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बार उन्होंने कानून से उन्हें सजा दिलवाने के लिये नहीं बल्कि नौतनवां की जनता से एक मार्मिक अपील कर अमनमणि को वोट न देने का अनुरोध किया है। इसका वीडियो गोरखपुर व आसपास के जिलों में ही नहीं बल्कि पूरे यूपी में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा सिंह यह कहती हुई दिख रही है कि अमनमणि ने उनकी बेटी को मारा है। यही नहीं मारने से पहले गुण्डों से नोचवाया गया है।




दरअसल सीमा सिंह का यह वीडियो तब आया है जब अमनमणि को एक मुकदमे की सुनवाई के लिये महाराजगंज कोर्ट लाया गया। इस दौरान अमनमणि की हवा कुछ इस तरह बनाई गई कि वह निर्दल चुनाव लड़ सकते हैं। यही नहीं उसके बाद से ही उनकी बहनें भी जनता के बीच सहानुभूति बटोरने के लिेय प्रचार में लग गईं। ऐसा कहा जा रहा है। इसके बाद ही बेटी के हत्यारे को सजा दिलवाने के लिये लड़ रहीं सीमा सिंह ने एक मार्किक अपील का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो इतना मार्किक है कि ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका व्यापक असर पड़ सकता है।



बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी को शिवपाल सिंह यादव ने नौतनवां विधानसभा सीट से टिकट दिया था। इसके बाद जब सपा मे घमासान हुआ और पार्टी की कमान अखिलेश के हाथों में आ गयी तो उनका टिकट कट गया। अखिलेश ने यहां से कांग्रेस के विधायक कौशल किशोर ऊर्फ मुन्ना सिंह को टिकट दे दिया। इसके बाद से ही यह कहा जा रहा है कि अमनमणि नौतनवां से निर्दलीय मैदानम में उतर सकते हैं। कहा जा रहा है कि उनकी बहनें भी उनके लिये जनता में समर्थन जुटाने में लगी हैं।



इस बीच तीन फरवरी को अमनमणि को एक वोटर लिस्ट से जुड़े एक मामले में महाराजगंज की कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान भी उनके परिवार ने सहानुभूति बनाने की कोशिश की और निर्दल चुनाव लड़ने की चर्चा सियासी फिजा में तैर गई। इसके बाद मृत सारा सिंह की मां सीमा सिंह ने मार्मिक वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। कहा यह जा रहा है कि इस वीडियो ने अगर असर किया तो अमनमणि के लिये यह चुनाव दूर की कौड़ी साबित हो सकती है। अमनमणि पर सारा सिंह हत्याकाण्ड के अलावा वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का मामला भी है। आरोप है कि उन्होंने नौतनवां सीट के उस गांव से अपने आप को वोटर बनवा लिया है जहां से पिता अमरमणि भी वोटर रहे हैं। इसकेा लेकर उनके खिलाफ याचिका दाखिल की गई। इसी की सुनवाई के लिये अमनमणि को महाराजगंज तीन फरवरी को लाया गया था।




वीडियो में क्या कहा है सीमा सिंह ने

नौतनवां की जनता को मेरा प्रणाम
मैं सीमा सिंह हूं
मेरी बेटी सारा सिंह का मर्डर अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी ने फिरोजाबाद के क्षेत्र सिर्सागंज में कर दिया।
सीबीआई जांच चल रही है ओर उसको अरेस्ट कर किया गया है।
उसने मेरी बेटी का मर्डर अपने मां बाप और बहनों के सहयोग से किया है।
वो तीन फरवरी को आप लोगों के बीच में किसी बहाने से आया था, जिससे वो आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सके।
मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना है।
मैं भीख मांग रही हूं कि नौतनवां की जनता से ऐसे हत्यारे को अपना कीमती वोट मत दीजियेगा।
जिसने मेरी बेटी सारा सिंह को मारने से पहले इतना प्रताड़ित किया, गुण्डों से उसे नोचवाया है।
उस हत्यारे को वोट मत दीजियेगा, न उसकी बहनों को दीजियेगा।
मेरी आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना है।
एक दुखिया मां नौतनवां के लोगों से भीख मांग रही है।
मेरी भीख मुझे दे दीजिये।
इस हत्यारे और उस हत्यारे की बहनों को मज जितवाइये।


देखें वीडियो
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned