scriptसिपाही को चढ़ा सेल्फी का बुखार तो डिप्टी CM के हेलिकॉप्टर पर चढ़ गया, पायलट ने जड़ा थप्पड़ | Selfie Crazy Constable Slapped by Deputy CM Helicopter Pilot in Deoria | Patrika News

सिपाही को चढ़ा सेल्फी का बुखार तो डिप्टी CM के हेलिकॉप्टर पर चढ़ गया, पायलट ने जड़ा थप्पड़

locationगोरखपुरPublished: Jan 08, 2019 09:09:25 am

यूपी के देवरिया में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के हेलिकॉप्टर पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा सिपाही, पायलट से हुई कहसुनी।

Helicopter

हेलिकॉप्टर

देवरिया. सेल्फी का खुमार इन दिनों दुनियाभर में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सेल्फी का यही पागलपन यूपी के देवरिया में तब देखने को मिला जब भाटपाररानी क्षेत्र के रतसिया में एक सिपाही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के हेलिकॉप्टर पर चढ़ गया और वहां धड़ाधड़ सेल्फी लेने लगा। हालांकि उसे अपने इस पागलपन की कीमत भी चुकानी पड़ी। सेल्फी लेते हुए उसे पायलट ने देख लिया और कस कर एक थप्पड़ रसीद किया। इस पर सिपाही आग बबूला हो गया और उसका पायलट से विवाद भी हुआ।
दरअसल डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रविवार को रतसिया कोठी में एक शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह और शिक्षक संघ के अधिवेशन में पहुंचे थे। संस्थान में ही उनका हेलिकॉप्टर उतरा था। उधर डिप्टी सीएम कार्यक्रम में व्यस्त थे और सब लोग उनका संबोधन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान साइबर सेल में तैनात सिपाही आलोक सिंह जो सादी वर्दी में किी प्वाइंट पर तैनात था, मौका देखकर डिप्टी सीएम के हेलिकॉप्टर पर चढ़ गया और वहां सेल्फी लेने लगा।
अचानक ही कुछ दूर खड़े हेलिकॉप्टर के पायलट की उस पर नजर पड़ी तो वह दौड़कर आया और उसने सेल्फी ले रहे सिपाही को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद सिपाही का उससे विवाद भी हो गया। किसी तरह मामला शांत कराया गया। पूरे मामले को सुरक्षा में चूक के तौर पर भी देखा जा रहा है। इस मामले में देवरिया पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि के मुताबिक सिपाही अपने निर्धारित ड्यूटी प्वाइंट पर नहीं था। उन्होंने पूरे ममले की जांच कर फैसला लेने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो