scriptयोगी के गढ़ में फिर एनकाउंटर, दो लखटकिया अपराधी मुठभेड़ में… | Shootout at Gorakhpur: Two criminal shot bullet, two policemen also | Patrika News

योगी के गढ़ में फिर एनकाउंटर, दो लखटकिया अपराधी मुठभेड़ में…

locationगोरखपुरPublished: Nov 24, 2018 04:32:08 pm

दो पुलिसवालों को भी लगी गोली

Police Encounter

पुलिस मुठभेड़

बदमाशों के घर दबिश देने गई पुलिस टीम की पिटाई करने वाले दो और बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार किया है। गुलरिहा क्षेत्र में हुए इस एनकाउंटर में दो पुलिसवालों को भी गोली लगी है। पुलिस की गोली से घायल दोनों बदमाशों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम था।
सितंबर के पहले पखवारे में चौरीचौरा क्षेत्र के रौतनिया गांव में देर रात को पुलिस मिथुन पासवान नामक एक बदमाश के घर छापा मारने पहुंची थी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। इस घटना में कई पुलिसवालों को चोटें आई थी। पुलिस वालों की पिटाई के बाद महकमा सक्रिय हो गया और ताबड़तोड़ एनकाउंटर हुए। इस घटना में शामिल कई बदमाश तो पुलिस के हत्थे चढ़ गए लेकिन मुख्य आरोपी फरार थे।
इनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार इन पर इनाम की राशि बढ़ाती जा रही थी। पच्चीस हजार से इन पर इनाम राशि बढ़ाते हुए एक लाख रुपये तक पहुंच गई थी।
शनिवार की सुबह एनकाउंटर

पुलिस को शनिवार की सुबह में दो बदमाशों के गुलरिहा क्षेत्र में होने की सूचना मिली। पुलिस के अनुसार सूचना पर नारायणपुर गांव के पास घेराबंदी हुई लेकिन यह बात बदमाशों को पता लग गई और वे भागने लगे। पुलिस ने बताया कि पुलिस पर भागते हुए बदमाशों ने गोली भी दागी। बदमाशों की गोली से सिपाही मोहसिन खान व शशिकांत राय घाय हो गए। पुलिस वालों ने जवाबी फायरिंग की इसमें बदमाश मिथुन पासी व धीरू पासी को गोलियां लगी। दोनों को इसके बाद पुलिस ने धरदबोचा। तत्काल घायल पुलिसवालों व बदमाशों को मेडिकल काॅलेज लाया गया। जहां इनका इलाज चल रहा है।
एसएसपी शलभ माथुर ने एनकाउंटर में दो बदमाशों के गिरफ्तारी की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो