पहले भाभी फिर देवर की हुई मौत, परिजन बोले...

पहले भाभी फिर देवर की हुई मौत, परिजन बोले...
Dead Body

Sarweshwari Mishra | Updated: 09 Oct 2019, 12:52:45 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

घटना को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के चौरीचौरा थाना इलाके में ग्राम गौनर के उसरहा के पासी टोला में देर रात देवर और भाभी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। भाभी की मौत सोमवार की देर रात मौत हुई और मंगलवार की सुबह देवर की रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई। दोनों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई।


बतादें कि चौरीचौरा थाना क्षेत्र में ग्राम गौनर के असलहा पासी टोला निवासी मीना पासवान उम्र 35 वर्ष पत्नी अमरजीत की सोमवार की रात करीब नौ बजे संदिग्ध हालत में घर के अंदर मौत हो गई। घटना को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। मंगलवार की सुबह दोनों परिवार के लोगों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के हाथ भी कुछ नहीं लगा। वहीं, महिला के रिश्ते में लगने वाले देवर संदीप (18) पुत्र मुनदरिका की मंगलवार सुबह रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गई। दोनों परिवार के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए आनन-फानन में शवों का गांव से कुछ दूर स्थित मंझना नाला के किनारे अंतिम संस्कार कर दिया।


बताया जा रहा है कि मृतका मीना के तीन बच्चे हैं। पति बाहर मजदूरी करता है। जबकि मृतक संदीप बंसडीला इंटर कॉलेज का छात्र है। मृतक महिला की सास का कहना कि बहू की कई दिन से तबीयत खराब थी। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक के परिजनों का कहना कि उसकी झटके की बीमारी से मौत हो गई। इस संबंध में सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला का कहना है कि मामले की सत्यता की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned