ससुराल जाने को रुपये नहीं दिए तो मां को पीट पीटकर मार डाला

  • बेटा मां को लाठियों से पीटता रहा, डर से कोई बचाने तक नहीं आया
  • छह हजार रुपये के लिए वृद्ध मां को मार डाला

महराजगंज के नौतनवां में एक युवक ने अपनी बूढ़ी मां को पीट पीटकर मार डाला। मां का कसूर बस इतना था कि युवक को ससुराल जाने के लिए रुपये नहीं दिए। घटना नौतनवां के गौतमबुद्धनगर वार्ड की है। मंगलवार की रात में हुई इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read this also: यूपी के इस धर्मस्थल में बड़ा धमाका, बारुद कनेक्शन पर मौलवी सहित कई गिरफ्तार

महराजगंज के नौतनवां नगर क्षेत्र के गौतमबुद्धनगर वार्ड में राधेश्याम शर्मा परिवार के साथ रहता है। उसके साथ बूढ़ी मां शारदा देवी भी रहती थीं। बताया जा रहा है कि राधेश्याम ने अपनी मां को छह हजार रुपये रखने को दिए थे। मंगलवार को वह उन रुपयों की मांग कर रहा था। उसने मां से रुपये मांगे कि उसे ससुराल जाना है। मां किसी वजह से रुपये तत्काल नहीं दे सकी। आरोप है कि पुत्र ने मां को पास रखी लाठी से पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक युवक अपनी मां को पीटता रहा लेकिन बुजुर्ग की मदद को कोई नहीं आया। पिटाई से महिला की हालत बेहद गंभीर हो गई तो अचेतावस्था में उसने उसे छोड़ दिया।

Read this also: बहुचर्चित मैत्रेय परियोजना की एमओयू निरस्त, इसको लेकर सरकार का बड़ा फैसला

महिला को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचवाया। लेकिन वहां डाॅक्टर उनको बचा नहीं सके। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी नशा करता है, वारदात के समय भी नशा में होना प्रतीत हो रहा था।

Read this also: राममंदिर का ताला खुलवाया था इस जज ने, मुलायम सिंह ने बताया था ईमानदार व सुलझा हुआ

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned