गुस्सैल बेटे ने पिता पर फेंका खौलता हुआ तेल, झुलसा

गुस्सैल बेटे ने पिता पर फेंका खौलता हुआ तेल, झुलसा

Ashish Shukla | Publish: Apr, 17 2018 03:24:03 PM (IST) Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

पिता को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के बाद पिता की हालत स्थिर बताई जा रही है

गोरखपुर/देवरिया. जिले के खार थाना क्षेत्र के नदौली गांव के रहने वाले एक किशोर ने पिता पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। जिससे पिता बुरी तरह से झुलस गया। जिसके बाद पिता को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के बाद पिता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बतादें कि नदौली गांव का रहने वाला प्रमोज प्रसाद घर से एक सप्ताह पहले कमाने के लिए दिल्ली गया था। दिल्ली में कामकाज ठीक से न बन पाने के कारण वह लौटकर गांव चला आया। प्रमोद प्रसाद गांव तो आ गया लेकिन वह अपने घर न आकर पड़ोस के घर गया। इधर प्रमोद की पत्नी को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह पति का इतजार करने लगी। उसे लगा कि पति कुछ देर के बाद घर आयेंगे। लेकिन प्रमोद पड़ोसी के घर में रात भर रहा अपने घर नहीं आया।

पति जब सुबह अपने घर लौटा तो इस बात को लेकर पत्नी ने नाराजगी जाहिर की। उसने सवाल किया कि आखिर रात भर पड़ोसी के घर रहने की वजह क्या है। इस बात को लेकर दोनों में विवाद गहरा गया। इतना ही नहीं दोनों में मारपीट भी हुई। इसके बाद अगल-बगल के लोग आये और मामला शांत हो सका।

सोमवार की शाम को एक बार फिर इसी बात को लेकर पति-पत्नी मे विवाद गहरा गया। देखते ही देखते आग बबूला पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। उसी समय शाम को बाजार से शराब के नशे में लौटा बेटा माता-पिता को लड़ता देख लिया। उसने पहले तो पिता समक्षाया। लेकिन जब वो नहीं माना तो बेटे ने पिता पर खौलता हुआ तेल फेक दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता की हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में दाखिल कराया। जहां इलाज के बाद उसकी हातल स्थिर बताई जा रही है। थाने में पुलिस ने पति-पत्नी को समझा बुझाकर थाने से घर भेज दिया।

Ad Block is Banned