अटेंशन प्लीज, मुंबई के लिये शुरू हो रही नई फ्लाइट का शेड्यूल बदलेगा, जानिये क्या है नया शेड्यूल

गोरखपुर से मुंबई के लिये आठ सितंबर से शुरू हो रही स्पाइसजेट की इवनिंग फ्लाइट का शेड्यूल बदलेगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी को इसके लिये प्रस्ताव भेजा जा चुका है।

गोरखपुर. अटेंशन प्लीज, आठ सितंबर को मुंबई के लिये शुरू होने वाली फ्लाइट के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। अब यह फ्लाइट अपने बदले हुए शेड्यूल के हिसाब से उड़ान भरेगी। जी हां गोरखपुर से आठ सितंबर को मुंबई के लिये शुरू होने वाली नई फ्लाइट के शेड्यूल में बदलाव किया जा रहा है। ऐसा करने की जरूरत इसलिये पड़ी क्योंकि दोपहर बाद गोरखपुर एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट के आने और जाने के चलते सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकाॅल का पालन न हो पाने की आशंका है।

गोरखपुर से मुंबई के लिये नई उड़ान सेवा, जारी हुआ शेड्यूल

गोरखपुर एयरपोर्ट निदेशक ने मुंबई के लिये शुरू होने वाली तीसरी फ्लाइट का शेड्यूल आधा घंटा बढ़ाते हुए 4.15 बजे के बजाय 4.45 बजे करने के लिये एयरपोर्ट अथाॅरिटी को पत्र लिखा है। एयरपोर्ट निदेशक अनिल द्विवेदी ने बताया है कि दोपहर बाद एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ बढ़ जाती है।

 

अभी जो शेड्यूल जारी है उसके मुताबिक स्पाइस जेट का विमान मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को दोपहर एक बजे मुंबई से उड़ान भरकर दोपहर बाद 3.40 बजे गोरखपुर में लैंड करेगा। यही विमान गोरखपुर से 4.15 बजे उड़ेगा और शाम 6.50 बजे मुंबई पहुंचेगा।

 

बताते चलें कि गोरखपुर से मुंबई के लिये फिलहाल दो फ्लाइट है। स्पाइस जेट के 180 सीटर विमान की मुंबई के लिये रोजाना उड़ान है, जबकि इंडिगो की एयरलाइंस ने भी मुंबई के लिये पिछले महीने से सप्ताह में तीन दिन सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को उड़ान सेवा शुरू की है। अब मुंबई जाने वाले यात्रियों की तादाद को देखते हुए स्पाइस जेट की ओर से भेजे गएगोरखपुर से मुंबई के लिये इवनिंग फ्लाइट शुरू करने के प्रस्ताव को मंजूरी मिल चुकी है और एयरलाइंस कंपनी ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

SpiceJet Airlines
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned