scriptगोरखपुर के इन बदमाशों पर SSP ने घोषित किया इनाम , संगीन केस में हैं फरार | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर के इन बदमाशों पर SSP ने घोषित किया इनाम , संगीन केस में हैं फरार

लोकसभा चुनाव के बाद गोरखपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर नकेल कस रही है। मंगलवार को SSP डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने संगीन मामलों में फरार चल रहे बदमाशों पर इनाम घोषित किए।

गोरखपुरJun 11, 2024 / 05:35 pm

anoop shukla

गोरखपुर पुलिस ने 4 बदमाशों पर इनाम घोषित किया है। यह सभी बदमाश फरार चल रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए SSP डॉ. गौरव ग्रोवर ने इनपर इनाम घोषित किया है। इन बदमाशों के खिलाफ जिले के AIIMS, गगहा और खजनी थाना में केस दर्ज है।
पहला इनाम AIIMS इलाके के रहने वाले बदमाश श्याम यादव के खिलाफ दर्ज हुआ है। इसके खिलाफ साल 2023 में AIIMS थाने पर मारपीट और हत्या की कोशिश का केस दर्ज है। श्याम यादव तभी से फरार चल रहा है। अब इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इसपर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।
गगहा थाना में शातिर अपराधी तस्लीम उर्फ सलीम और इरशाद अली पर साल 2023 में गैंगेस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। यह दोनों बदमाश बंदायू जिले के वार्ड नंबर 10 अलापुर के रहने वाले हैं। दोनों तभी से फरार चल रहे हैं। अब इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनपर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।
इसी तरह खजनी इलाके के रावतडाड़ी गांव के रहने वाले बदमाश बलिराम यादव उर्फ मंगल यादव के खिलाफ साल 2013 में हत्या की कोशिश का केस दर्ज हुआ था। यह बदमाश तभी से फरार चल रहा है। अब इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इसपर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर के इन बदमाशों पर SSP ने घोषित किया इनाम , संगीन केस में हैं फरार

ट्रेंडिंग वीडियो