Student Union Election छात्र संघ चुनाव का ऐलान, इस दिन होगा मतदान

Student Union Election छात्र संघ चुनाव का ऐलान, इस दिन होगा मतदान
Student Union Election छात्र संघ चुनाव का ऐलान, इस दिन होगा मतदान

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 23 Aug 2019, 04:13:00 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

अगस्त के अंतिम सप्ताह में छात्रसंघ चुनाव(Student Union Election) के लिए कार्यक्रम जारी

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय(DDU) समेत सूबे के अन्य विश्वविद्यालयों व काॅलेजों में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आशंका के बीच संतकबीरनगर के हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय खलीलाबाद में 30 अगस्त को मतदान होना तय है। काॅलेज प्रशासन चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां भी पूरा कर चुका है। यह काॅलेज सिद्धार्थ विश्वविद्यालय से संबद्ध है।

Read this also: 40 हत्याएं कर चुका यह अपराधी बना चुका है अपराध का शतक, जेल अधिकारी भी खाते हैं खौफ इससे

हर साल की भांति इस बार भी हीरालाल रामनिवास पीजी काॅलेज खलीलाबाद में चुनाव पूर्व निर्धारित अगस्त माह में कराया जा रहा है। 23 पदों पर होने वाले चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। 24 अगस्त को नामांकन पत्रों की वापसी की प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। इसी दिन वैध प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी।
30 अगस्त को सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक मतदान संपन्न कराया जाएगा। दोपहर 3 बजे से मतों की गिनती होगी। इसके बाद परिणाम का ऐलान किया जाएगा।
कार्यवाहक प्राचार्य डाॅ.रामसोच यादव ने बताया कि परिणाम आने के बाद चुने हुए छात्र प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण भी मतगणना के बाद करा दिया जाएगा।

Read this also: छद्म राष्ट्रवाद पर पद्मविभूषण नारायणमूर्ति का प्रहार, जय हो, मेरा भारत महान कहना आसान, मूल्यों की रक्षा करना दुष्कर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned