scriptकिशोरी को उठा ले गए एक खाली मकान में, फिर बारी बारी से करते रहे रेप | Teenager kidnapped and gangraped overnight, thrown to village border | Patrika News

किशोरी को उठा ले गए एक खाली मकान में, फिर बारी बारी से करते रहे रेप

locationगोरखपुरPublished: Mar 04, 2019 12:13:59 pm

Crime against woman

Rape case

Rape case

गोरखपुर में एक किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। रविवार को किशोरी की मां की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप, पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामला खोराबार क्षेत्र का है।
खोराबार क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी एक मार्च को किसी काम से घर से निकली थी। पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर देकर बताया कि गांव में ही रहने वाला एक व्यक्ति उसे जबरिया उठा ले गया। एक खाली मकान में किशोरी को ले गया। उसे वहां बंधक बना लिया गया और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। तहरीर के मुताबिक अगले दिन आरोपी का एक रिश्तेदार भी वहां पहुंचा। उसने भी किशोरी के साथ जबर्दस्ती की। गैंगरेप की वजह से किशोरी की तबीयत खराब होने लगी तो आरोपियों ने उसे बेसुध हाल में गांव के बाहर छोड़ दिया।
गांव के बाहर बेसुध पड़ी किशोरी को देखकर गांव के किसी व्यक्ति ने परिजन को सूचना दी। घरवाले पहुंचे तो उसे लेकर घर पहुंचे। किशोरी को जब होश आया तो उसने मां को अपनी आपबीती सुनाई।
पहले तो लाज की वजह से परिजन थाने जाने से बचते रहे लेकिन किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल पहुंचाया और थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियो ंके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो