scriptगेंहू के खेत में मिला किशोरी का शव, गला रेतकर हत्या | Teenager murdered brutally, Body recovered from wheat farm | Patrika News

गेंहू के खेत में मिला किशोरी का शव, गला रेतकर हत्या

locationगोरखपुरPublished: Mar 06, 2019 05:22:17 pm

किशोरी की पहचान कराने में जुटी पुलिस

rape case rajasthan

ladki ka medical test

मुख्यमंत्री के जिले में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। चैरीचैरा क्षेत्र में एक किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार को गेहूं के खेत में खून से सना शव लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। किशोरी का शिनाख्त नहीं हो सका है।
चौरीचौरा क्षेत्र के बाल बुजुर्ग गांव में बुधवार की सुबह सनसनी मच गई। गांव के एक गेंहू के खेत में किशोरी का शव देख लोग सकते में आ गए। किशोरी के शरीर पर मटमैले रंग की जिंस पैंट, पीले व लाल रंग के चेक में कुर्ती है। प्र्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किशोरी के शव से कुछ दूरी पर एक काले रंग का दुपट्टा पड़ा हुआ मिला है।
लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। किशोरी कौन हैं, कहां से आई थी अभी इस बारे में कोई पता नहीं चल सका है। किशोरी से हत्या के पहले जबर्दस्ती भी की गई है इस बारे में भी पुलिस पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
हालांकि, मौके पर पहुंची फाॅरेंसिंक टीम ने भी कुछ साक्ष्य जुटाए हैं ताकि जांच में उपयोगी साबित हो सके।
पुलिस के अनुसार किशोरी की उम्र करीब सत्रह साल रही होगी। उसके गले पर जख्म के निशान है। ऐसा प्रतीत हो रहा कि उसका गला रेता गया हो।

ट्रेंडिंग वीडियो