scriptनौकरी का जश्न मनाने गए युवक का शव नाले में मिला, दोस्तों पर घूमी शक की सूई | Patrika News
गोरखपुर

नौकरी का जश्न मनाने गए युवक का शव नाले में मिला, दोस्तों पर घूमी शक की सूई

नई-नई नौकरी लगने पर अपने दोस्तों को पार्टी देने निकले शक्स के साथ अनहोनी हो गई। अगले दिन उसका शव नाले में तैरता हुआ मिला। शव को बाहर निकाला गया तो शव की जीभ बाहर निकली हुई थी।

गोरखपुरJun 23, 2024 / 10:52 pm

Prateek Pandey

Kushinagar News
नई-नई नौकरी लगने पर अपने दोस्तों को पार्टी देने निकले शक्स के साथ अनहोनी हो गई। अगले दिन उसका शव नाले में तैरता हुआ मिला। शव को बाहर निकाला गया तो शव की जीभ बाहर निकली हुई थी।

नौकरी लगने पर दोस्तों को देने गया था पार्टी

जॉब लगने की खुशी में युवक ने अपने दोस्तों को पार्टी देने निकला था। उसने दोस्तों को बुलाया और घर पर बताकर उनके साथ निकल गया। देर रात तक युवक के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को मामला की जानकारी दी। अगले दिन युवक का शव गोड़धोइया नाले में तैरता हुआ मिला।

पिता ने दोस्तों पर जताया शक

दिनेश चंद्र त्रिपाठी लोक सेवा आयोग में दीवान के पद पर तैनात हैं। उनके बेटे नवीन को एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी मिली थी। नौकरी का जश्न मनाने के लिए नवीन अपने दोस्तों के साथ घर से निकला लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा। नवीन के पिता ने बताया कि 19 जून को उसके दोस्त उससे पार्टी मांगने लगे और उसे अपने साथ लेकर चले गए। उसने घर पर बताया था कि सात-आठ दोस्तों के साथ वह पार्टी करने जा रहा है। 19 जून को रात में 10:30 बजे पादरी बाजार के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में वह एक दोस्त के साथ बाइक पर बैठा हुआ दिखाई दिया। उसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चला। नवीन के पिता ने बेटे के दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि गायब हुए युवक का पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। हर पहलू की जांच की जा रही है। युवक की हत्या कैसे हुई और नाले में कैसे पहुंचा, इन सब बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं और जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / नौकरी का जश्न मनाने गए युवक का शव नाले में मिला, दोस्तों पर घूमी शक की सूई

ट्रेंडिंग वीडियो