scriptपिता के सामने ही कसाई ने रेत दिया युवक का गला, दुकान बंद कर लौट रहा था घर | Patrika News
गोरखपुर

पिता के सामने ही कसाई ने रेत दिया युवक का गला, दुकान बंद कर लौट रहा था घर

गोरखनाथ थानाक्षेत्र में गुरुवार की रात छोटे से विवाद ने इतना तूल पकड़ा की मनबढ़ ने भाइयों के साथ मिलकर व्यापारी की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

गोरखपुरJun 07, 2024 / 09:19 am

anoop shukla

गुरुवार की रात शहर के अहमदनगर चक्सा हुसैन मोहल्ले में कहासुनी होने पर मनबढ़ ने अपने भाइयों के साथ मिलकर चाकू से हमला करने के बाद दुकानदार का गला रेत दिया। गंभीर स्थिति में परिवार के लोग जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
हत्या का मुकदमा दर्ज कर गोरखनाथ थाना पुलिस आरोपित व उसके भाइयों की तलाश में छापेमारी कर रही है। चक्सा हुसैन का रहने वाला 35 वर्षीय जिशान अपने पिता जमीर अहमद के साथ गोरखनाथ थाने के पीछे कपड़े की दुकान पर बैठता था।
गुरुवार की रात में नौ बजे वह दुकान बंदकर घर आया। घर के बाहर किसी बात को लेकर मोहल्ले में स्थित नूरी मस्जिद के पास रहने वाले बबलू नामक युवक से कहासुनी हो गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को हटा दिया। रात 10 बजे जिशान अपने दरवाजे के पास खड़ा था।
आरोप है कि बबलू अपने घर से मुर्गा काटने वाला चाकू लेकर आया और अपने भाइयों की मदद से जिशान को पकड़कर गला रेत दिया। पकड़ने का प्रयास करने पर पेट में भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास व परिवार के लोग दौड़े तो बबलू व उसके भाई फरार हो गए।
एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आपसी विवाद में युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। आरोपित की तलाश चल रही है।

मोहल्ले के लोगों ने गोरखनाथ थाना पुलिस को बताया कि जिशान का गला रेतने वाला बबलू ढोलक की मरम्मत के साथ ही कसाई का काम करता है। जमीर अहमद ने गोरखनाथ थाना पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उनके सामने ही बेटे की जान ले ली। जिशान की अभी शादी नहीं हुई थी। वह अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई की पहले ही मृत्यु हो चुकी है।

Hindi News/ Gorakhpur / पिता के सामने ही कसाई ने रेत दिया युवक का गला, दुकान बंद कर लौट रहा था घर

ट्रेंडिंग वीडियो